Nationalwheels

हर कोई इंसान है: अंपायरों के साथ धोनी के बहस पर गांगुली

हर कोई इंसान है: अंपायरों के साथ धोनी के बहस पर गांगुली
न्यूज डेस्क, नेशनलव्हील्स
कोलकाता: हर कोई इंसान है, पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने शुक्रवार रात आईपीएल खेल के दौरान अंपायरों के साथ महेंद्र सिंह धोनी के ऑन-फील्ड तर्क का जिक्र किया।
चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी एक प्रतिबंध से बच गए और गुरुवार को जयपुर में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच के दौरान अंपायरों के साथ अभूतपूर्व टकराव के लिए मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगाकर छोड़ दिया गया।
“हर कोई इंसान है। जो खड़ा है वह उसकी प्रतिस्पर्धा है। यह उल्लेखनीय है।” यह सब गांगुली ने विवाद के बारे में पूछे जाने पर कहा।
पूर्व क्रिकेटरों ने भारत के दो बार के विश्व कप विजेता कप्तान पर अपने कृत्य के लिए भारी पड़ गए, सीएसके कप्तान ने गलत मिसाल कायम की।
दिल्ली कैपिटल के सलाहकार के रूप में काम करते हुए, गांगुली ने ईडन गार्डन्स पर मेजबान कोलकाता नाइट राइडर्स पर सात विकेट से जीत दर्ज करने के बाद अपने चेहरे पर मुस्कान बिखेरी थी।
उन्होंने कहा, “इतनी अच्छी टीम के खिलाफ दो में से दो शानदार हैं। मैं बहुत संतुष्ट हूं,” उन्होंने कहा। दिल्ली ने घर पर पहला चरण भी जीता था।
गांगुली ने कहा, “ईडन में सब कुछ खास है। यह देश का सबसे अच्छा मैदान है, सबसे अच्छी पिच है।”
179 का पीछा करते हुए, शिखर धवन ने धाराप्रवाह 97 के साथ एक बड़ी जीत हासिल की।
गांगुली ने कहा, “मुझे लगता है कि हमने उन्हें 178 रन पर सीमित करने के लिए असाधारण गेंदबाजी की। यह वास्तव में 200 विकेट है।”

 

Nationalwheels India News YouTube channel is now active. Please subscribe here

(आप हमें फेसबुकट्विटर, इंस्टाग्राम और लिंकडिन पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *