Nationalwheels

उत्तर प्रदेश पुलिस में 835 का हुआ चयन

उत्तर प्रदेश पुलिस में 835 का हुआ चयन
न्यूज डेस्क, नेशनलव्हील्स
MMW एजुकेशन सेंटर के निदेशक दुर्गेश राय ने सफल अभ्यर्थियों को बधाई दी
प्रयागराज । 18 फरवरी को उत्तर प्रदेश पुलिस की 41520 सिपाही भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया गया । इसमें MMW एजुकेशन सेंटर से 835 अभ्यर्थियों का चयन हुआ है। MMW एजुकेशन सेंटर के निदेशक दुर्गेश राय ने सफल अभ्यर्थियों को बधाई दी है और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।
उन्होंने असफल अभ्यर्थियों से कहा है कि वे निराश न हों और फिर से कमर कस के तैयारी करें, सफलता अवश्य मिलेगी, संस्थान भी उन्हें सफल बनाने में भरपूर योगदान देगा। कहा कि हार के बाद ही जीत होती है। इसलिए पूरे उत्साह के साथ फिर से तैयारी में जुट जाएं। सफल अभ्यर्थियों में विशाल यादव, अभिषेक वर्मा , दक्क्ष चौधरी , रंजीत कुमार गुप्ता , चंदन सिंह यादव , संदीप सिंह राठौर , मनोज कुमार , रवि त्रिपाठी, सुरेंद्र कुमार यादव , अजीत सिंह यादव, कृष्णा आदि प्रमुख हैं। संस्थान के मैनेजिंग डायरेक्टर जितेंद्र शर्मा ने बताया कि इलाहाबाद और मऊ सेंटर को मिलाकर 835 अभ्यर्थियों का चयन हुआ है।
संस्थान अभ्यर्थियों को फ्री ओपन टेस्ट प्रत्येक रविवार और फ्री करेंट अफेयर की क्लास प्रत्येक शनिवार को उपलब्ध कराती है, जिससे अभ्यर्थी प्रतियोगी परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन कर सकें। बताया कि यूपीपी / यूपी -एसआई / रेलवे के 130000 पदों के लिए परीक्षा की तैयारी के बाबत सोमवार से प्रवेश शुरू हो रहे हैं। इसके लिए नामांकन www.mmw4.edu.com पर जाकर या 9415800014 पर कॉल करके किया जा सकता है।

 

Nationalwheels India News YouTube channel is now active. Please subscribe here

(आप हमें फेसबुकट्विटर, इंस्टाग्राम और लिंकडिन पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *