Nationalwheels

सीनियर सब इंस्पेक्टर की इलाज के दौरान लखनऊ में मौत

सीनियर सब इंस्पेक्टर की इलाज के दौरान लखनऊ में मौत

राजीव जायसवाल          

प्रयागराज। कोतवाली नैनी में तैनात पूर्व सीनियर सब इंस्पेक्टर श्याम बिहारी का इलाज के दौरान लखनऊ स्थित एक अस्पताल में मंगलवार को मौत हो गई। इससे जहां एक ओर परिजनों में कोहराम मचा रहा वहीं साथी पुलिस कर्मियों व अधिकारियों में शोक की लहर व्याप्त है.
श्याम बिहारी मूलरूप से बलिया जिले के सुखपुरा थाना क्षेत्र स्थित बेरूआर गांव के रहने वाले थे और नैनी कोतवाली क्षेत्र स्थित चीनी मिल, जेल रोड के समीप मकान किराए पर लेकर पत्नी समेत बच्चों के साथ रहते थे. वह नैनी कोतवाली में बतौर सीनियर सब इंस्पेक्टर (एसएसआई) पद तैनात थे.
गौरतलब हो कि बीते 14 नवम्बर देर रात लगभग एक बजे वह लेप्रोशी मिशन चौराहे पर वाहन चेकिंग के बाद बाइक द्वारा अपने घर की ओर वापस लौट रहे थे, जैसे ही वह कुछ दूर पहुंचे ही थे कि तभी एक तेज रफ्तार से गुजर रही टैम्पो ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. इससे वह बाइक समेत सड़क पर गिर पड़े और गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन फानन में पुलिस द्वारा उन्हें इलाज के लिए शहर के बाई की बाग स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया था. चिकित्सों द्वारा घंटों इलाज करने के बाद उन्हें लखनऊ स्थित एसपीजीआई अस्पताल के लिए रेफर कर दिया था. वहां लगभग एक माह दस दिन इलाज के दौरान मंगलवार सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *