National Wheels

CWG 2022 में मेडल जीतने वाली महिला पहलवान पूजा सिहाग के पति की मौत, नशे के ओवरडोज की आशंका


Pooja Sihag Husband Death: कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में पूजा सिहाग ने ब्रॉन्ज मेडल जीता था. उन्होंने रेस्लिंग में यह ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया था, लेकिन अब इस पहलवान पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. दरअसल, पूजा सिहाग के पति आनंद सिहाग की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. आनंद सिहाग रेसलिंग में नेशनल लेवल पर अपना जलवा दिखा चुके थे. वहीं, इसके अलावा पूजा सिहाग के पति आनंद सिहाग के करीबी दोस्त सोनू और रवि की हालत भी गंभीर बताई जा रही है. सोनू और रवि भी रेसलर हैं.

संदिग्ध परिस्थितियों में आनंद सिहाग की मौत

पूजा सिहाग के पति आनंद सिहाग रोहतक स्थित गढ़ी बोहर गांव के रहने वाले थे. दरअसल, आनंद सिहाग की मौत की सूचना मिलने के बाद पुलिस तकरीबन 7 बजे सुबह मौके पर पहुंची. हालांकि, आनंद सिहाग की मौत कैसे हुई, इस वजह का पता अब तक नहीं चल सका है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसा कहा जा रहा है कि कार में जाट कॉलेज के पास आनंद सिहाग ने अपने दोस्तों के साथ कुछ पी थी, जिसके बाद आनंद सिहाग समेत दोनों दोस्तों की तबियत बिगड़ने लगी.

पूजा सिहाग ने कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में अपने नाम किया था ब्रॉन्ज मेडल

गौरतलब है कि कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 (Commonwealth Games 2022) में भारतीय पहलवान पूजा सिहाग (Pooja Sihag) ने ब्रॉन्ज मेडल (Bronze Medal) जीता था. उन्होंने वीमेंस 76 किलो भारवर्ग में ऑस्ट्रेलिया की नाओमी डी ब्रुइन (Naomi De Bruin) को हराकर ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया था. दरअसल, उस मैच में भारतीय पहलवान पूजा सिहाग को तकनीकी श्रेष्ठता के आधार पर ऑस्ट्रेलिया की नाओमी डी ब्रुइन को हरा था.

ये भी पढ़ें-

CWG 2022: कुश्ती में भारत की झोली में आया एक और मेडल, पूजा सिहाग ने जीता ब्रॉन्ज

IND vs PAK Asia Cup 2022 LIVE: भारत ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला लिया, ऋषभ पंत को नहीं मिली प्लेइंग 11 में जगह, पाक के लिए नसीम शाह कर रहे डेब्यू

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.