National Wheels

CWG 202: आज सेमीफाइनल मुकाबलों में खूब बरसेंगे भारतीय मुक्के, एक्शन में होंगे ये बॉक्सर्स


Indian Boxers at CWG 2022: कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में आज बॉक्सिंग रिंग में जमकर भारतीय मुक्के बरसने वाले हैं. यहां पदक पक्के कर चुके 7 में से 6 भारतीय मुक्केबाज (Indian Boxers) आज अपने-अपने सेमीफाइनल मुकाबलों में एक्शन में होंगे. महिला मुक्केबाजों में जहां नीतू (Neetu), निकहत (Nikhat) और जैस्मीन (Jaismine) दम दिखाएंगी, वहीं पुरुष मुक्केबाजों में अमित (Amit), रोहित (Rohit) और सागर (Sagar) अपनी-अपनी दावेदारी पेश करेंगे. ये सभी मुक्केबाज सेमीफाइनल में पहुंचकर ही कम से कम ब्रॉन्ज मेडल पक्का कर चुके हैं. आज अगर इन्हें जीत मिलती है तो इनके सिल्वर पदक पक्के हो जाएंगे.

1. नीतू घंघास: महिलाओं की 48kg कैटगरी में नीतू का मुकाबला कनाडा की प्रियंका ढिल्लों से होगा. यह सेमीफाइनल मैच दोपहर 3 बजे शुरू होगा.

2. अमित पंघाल: पुरुषों के 51kg कैटगरी में अमित का सामना जांबिया के पैट्रिक चिन्येम्बा से होगा. यह सेमीफाइनल मैच दोपहर 3.30 बजे खेला जाएगा.

3. निकहत जरीन: महिलाओं की 50kg कैटगरी में निकहत जरीन एक्शन में होंगी. वह सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड की सवाना स्टबली का सामना करेंगी. यह मुकाबला शाम 7.15 पर शुरू होगा. 

4. जैस्मीन: महिलाओं की 60kg कैटगरी में जैस्मीन की भिड़ंत इंग्लैंड की जेम्मा रिचर्डसन से होगी. यह सेमीफाइनल मैच रात 8 बजे खेला जाएगा.

5. रोहित टोकस: पुरुषों की 67kg कैटगरी में रोहित टोकस जाम्बिया के स्टीफन जिम्बा से भिड़ेंगे. यह सेमीफाइनल मुकाबला देर रात 12.45 पर शुरू होगा.

6. सागर: पुरुषों की 92kg कैटगरी में सागर नाइजीरिया के इफेनी ओन्येकवेरे से टकराएंगे. इनका सेमीफाइनल मैच देर रात 1.30 बजे खेला जाएगा.

कहां देखें मुकाबला?
यह सभी मुकाबले सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलग-अलग चैनल्स पर दिखाई देंगे. डीडी स्पोर्ट्स पर भी इनका टेलीकास्ट किया जाएगा. Sony LIV एप पर इन मुकाबलों की लाइव स्ट्रीमिंग देखी जा सकती है.

यह भी पढ़ें..

 

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.