Nationalwheels

सुल्तानपुर में कोरोना का शतक पूरा,अमेठी में दोहरे शतक के पास

सुल्तानपुर में कोरोना का शतक पूरा,अमेठी में दोहरे शतक के पास

अमेठी में 126 एक्टिव,70 हुए स्वस्थ, सुल्तानपुर में 52 हुए स्वस्थ 48 संक्रमितों का चल रहा इलाज

जीतेन्द्र श्रीवास्तव
सुलतानपुर/अमेठी। पिछले चौबीस घण्टे में कोरोना ने सुल्तानपुर में 100 का आंकड़ा छू लिया ज़बकि अमेठी में दोहरे शतक के करीब पहुंच गया है। इस बीच अमेठी में 70 स्वस्थ हुए और 126 एक्टिव बचे है जबकि सुलतानपुर में 48 संक्रमित है 52 डिस्चार्ज हो चुके है।
सुल्तानपुर के सीएमओ सीबीएन त्रिपाठी ने जानकारी दी है कि मुंबई से आये वाहिद कोइरीपुर व मदनपुर पनियार लम्भुआ के सैफ, नटोली बल्दीराय की शबाना तथा माटीपुर लम्भुआ के हरिश्चंद्र व कृष्ण कुमार लखनपुर कोतवाली देहात गुजरात से आये है।
सभी की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है इनके निवास स्थान वाले क्षेत्र को कंटेन्मेंट ज़ोन घोषित कर सबको इलाज के लिए भेजा गया है। इस बीच जिला अस्पताल के संक्रमित सभी छह कर्मियों की रिपोर्ट नेगेटिव आने पर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया।
कोविड अस्पताल के दो कुक सहित 13 नए मरीज
अमेठी जिला प्रशासन ने जानकारी देते हुए बताया कि जनपद के अमेठी ब्लॉक में 2, गौरीगंज में 6, जामो में 4 व जगदीशपुर में 1 कोरोना पॉजिटिव मिले मरीज मिले हैं। इतना ही नहीं, जिला मुख्यालय गौरीगंज के असैदापुर स्थित कोविड L1 हॉस्पिटल में खाना बनाने वाले दो लड़कों की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग सहित सभी महकमे में हड़कंप मच गया।
मुख्य चिकित्सा अधिकारी राजेश मोहन श्रीवास्तव ने इस मामले की पुष्टि की है। बता दें कि 24 घंटे पहले ही जिला प्रशासन के लिए एक राहत भरी खबर सामने आई थी. जिसमें पूर्व में कोरोना पॉजिटिव पाए गए व्यक्तियों की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। हालांकि तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव भी आई थी. शुक्रवार शाम 13 व्यक्तियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से आंकड़ा 196 पहुंचने पर प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

 


Nationalwheels India News YouTube channel is now active. Please subscribe here

(आप हमें फेसबुकट्विटर, इंस्टाग्राम और लिंकडिन पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *