Nationalwheels

क्रिस गेल ने भारत दौरे पर जाने वाली वनडे टीम से नाम वापस लिया, टी-20 खेलना भी मुश्किल

क्रिस गेल ने भारत दौरे पर जाने वाली वनडे टीम से नाम वापस लिया, टी-20 खेलना भी मुश्किल
न्यूज डेस्क, नेशनलव्हील्स
अगले महीने भारत दौरे पर आ रही वेस्ट इंडीज टीम में क्रिस गेल शामिल नहीं होंगे। फिलहाल, उन्होंने सिर्फ वनडे टीम टीम से नाम वापस लिया है।लेकिन, टी20 टीम से भी बाहर रहने के संकेत भी दिए हैं। इस ओपनर के मुताबिक,साल के बाकी बचेदिनों में वो आराम करना चाहते हैं। साथ ही अगले साल यानी 2020 के लिए रणनीति भी बनाना चाहते हैं। वेस्टइंडीजटीम का भारत दौरा 6 दिसंबर से शुरू हो रहा है। तीन वनडे और इतने ही टी-20 मैच खेले जाएंगे।

ये भी पढ़ें – शोएब अख्तर ने कहा- हम सीखने नहीं, जीतने के लिए ऑस्ट्रेलिया गए हैं, बहाने बनाना गलत

गेल ने एकक्रिकेट वेबसाइट को इंटरव्यू दिया। इसमें भारत दौरे के संबंध में पूछे गए सवाल पर उन्होंनेकहा, “वेस्ट इंडीज क्रिकेट बोर्ड ने मुझसे संपर्क किया था। वोचाहते थे कि मैं युवा टीम के साथ भारत दौरे पर जाऊं। लेकिन, मैंने इससे इनकार कर दिया है। मैं इस साल के बाकी दिनों में आराम करना चाहता हूं।”वहफिलहाल, साउथ अफ्रीका में लीग क्रिकेटखेल रहे हैं। यहां उन्होंने 6 पारियों में महज 101 रन बनाए हैं। खराब फॉर्म और औसत फिटनेस की वजह से उनकी काफी आलोचना भी हुई है।

ये भी पढ़ें – अजहर ने रायडू को हताश क्रिकेटर बताया, तो जवाब मिला- इसे व्यक्तिगत लड़ाई मत बनाइए

इस बात को लेकर भी गेल परेशान हैं। उन्होंने कहा था कि अगर वो एक-दो मैच में फेल हो जाते हैं, तो फ्रेंचाइजी उन्हें सम्मान नहीं देतीं।क्रिस ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाली बिग बैश लीग में नहीं खेलेंगे। इस बारे में उन्होंने कहा, “मैं बिग बैश में हिस्सा नहीं लूंगा। बाकीलीग केबारे में अभी कह नहीं सकता। मुझे तो ये भी नहीं मालूम कि बांग्लादेश प्रीमियर लीग की एक टीम में मेरा नाम कैसे आया?” 40 साल के इस ओपनर के संबंध क्रिकेट बोर्ड से भी मधुर नहीं रहे हैं। विश्व कप के पहले उन्हें अनुशासनहीनता मामले में नोटिस भी मिला था।

 


Nationalwheels India News YouTube channel is now active. Please subscribe here

(आप हमें फेसबुकट्विटर, इंस्टाग्राम और लिंकडिन पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *