Nationalwheels

#Chinavirus अब शुरू होंगी सामुदायिक रसोई, जरूरतमंदों को मिलेगा ताज़ा भोजन

#Chinavirus अब शुरू होंगी सामुदायिक रसोई, जरूरतमंदों को मिलेगा ताज़ा भोजन

सुल्तानपुर। राशन से जिन गरीबों की जरूरतें नही पूरी हो रही उन्हे कम्युनिटी किचेन के जरिये ताज़ा भोजन मुहैया कराया जाएगा

न्यूज डेस्क, नेशनलव्हील्स

जीतेन्द्र श्रीवास्तव

सुल्तानपुर। राशन से जिन गरीबों की जरूरतें नही पूरी हो रही उन्हे कम्युनिटी किचेन के जरिये ताज़ा भोजन मुहैया कराया जाएगा। ये फैसला डीएम सी इंदुमति ने किया ज़ब उनसे मिलकर शहर के करौंदिया मुहल्ले से दर्जनों महिलाओं ने अपनी समस्या बताई।गौरतलब हो कि षासन ने सामुदायिक रसोई से भोजन देने के लिए करोड़ों रुपये का बजट स्वीकृत कर सभी जिलों को धनराशि मुहैया करा दी है।
कोटेदारों ने गरीबों को गेंहू चावल दाल तो मुफ्त में दिए लेकिन खाना बनाने में लगने वाला तेल मसाला ईंधन सब्जी आदि की समस्या जस की तस है। यही शिकायत लेकर करौंदिया चुनहा की दर्जनों औरतें जब कलेक्ट्रेट पहुंचीं तो पहले सब अनुत्तरित हो गए लेकिन डीएम ने सबसे मुलाकात की औऱ कहाकि उनके लिए आज से ही ताज़ा भोजन की व्यवस्था की जाए। साथ ही और भी वीकेस्ट पॉकेट चिन्हित करके कम्युनिटी किचेन चलाये जाएंगे।डीएम ने शहर व आसपास के इलाकों में भ्रमण करके लॉक डाउन के पालन की सख्ती करते हुए अमहट में बेवजह घूम रहे एक युवक को हिरासत में कोतवाली भेज दिया।

पीएसएस व एमटीआई ने सौंपे चेक

चाइनीज वायरस कोरोना से निपटने के लिए जिले में चाइल्ड हेल्पलाइन संचालित करने वाली संस्था प्रताप सेवा समिति व कौशल विकास मिशन के तहत युवाओं को रोजगार का प्रशिक्षण देने वाली मॉडर्न ट्रेनिंग इंस्टीटूट ने 21 – 21 रुपये का चेक मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष के लिए कलेक्ट्रेट में डीएम सी इंदुमति को सौंपा।

काशीराम आवास में बांटे 5 हजार मास्क

बसपा नेता रिजवान अहमद उर्फ पप्पू ने अपनी जीन्स की फैक्ट्री में तैयार 5000 मास्क अमहट स्थित कांशीराम आवास के निवासियों में बांटा इस मौके पर सीआरओ व वरिष्ठ पत्रकार अनिल द्विवेदी मौजूद रहे।

 


Nationalwheels India News YouTube channel is now active. Please subscribe here

(आप हमें फेसबुकट्विटर, इंस्टाग्राम और लिंकडिन पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *