National Wheels

Cheteshwar Pujara के शतक बनाने पर खुशी से उछल पड़ी बेटी, रिएक्शन वायरल


Cheteshwar Pujara Daughter Viral Video: टेस्ट फॉर्मेट के बाद अब रॉयल लंदन वन-डे कप में भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा का बल्ला खूब बोल रहा है. पिछले दिनों ससेक्स के लिए इस बल्लेबाज ने 7 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 79 गेंदों में 107 रन बनाए. वहीं, रविवार को 131 गेंदों पर 174 रन बना डाले. उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 20 चौके और 5 छक्के लगाए. दरअसल, चेतेश्वर पुजारा के शतक लगाने के बाद उनकी 4 साल की बेटी खुशी से उछल पड़ी. पुजारा की बेटी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

पिता के शतक के बाद खुशी से उछल पड़ी बेटी

विवार को सरे के खिलाफ मैच में चेतेश्वर पुजारा ने 174 रन की पारी के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया. दरअसल, चेतेश्वर पुजारा जब आउट होने के बाद पवैलियन वापस लौट रहे थे, उस वक्त मैदान पर मौजूद दर्शक तालियां बजाकर इस बल्लेबाज का स्वागत कर रहे थे. वहीं, इस बीच वीडियो में पुजारा की बेटी भी नजर आ रही थी. पिता के प्रदर्शन के बाद चार साल की बच्ची खुशी से झूम रही थी.


ससेक्स ने सरे को बड़े अंतर से हराया

चेतेश्वर पुजारा की शानदार शतकीय पारी की ससेक्स ने 50 ओवर में 6 विकेट पर 387 रन बना डाले. वहीं, सरे के लिए कॉनर मैकेर ने दो विकेट लिए, जबकि टॉम लॉज़, मैट डन, अमर विरदी और यूसेफ माजिद ने एक-एक विकेट लिया. ससेक्स के 387 रनों के जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी सरे की टीम महज 162 रनों पर सिमट गई. ससेक्स के लिए अरिस्टाइड्स कारवेलस ने 35 रन देकर 4 जबकि डेलरे रॉलिन्स ने 25 रन देकर 2 खिलाड़ियों को आउट किया.

ये भी पढ़ें-

Asia Cup 2022: एशिया कप में बांग्लादेश के लिए ओपनिंग कर सकते हैं मुशफिकुर रहीम, शाकिब करेंगे कप्तानी

ICC Media Rights Auction में शामिल नहीं हुए भारतीय ब्रॉडकास्टर्स, 16 अगस्त आखिरी तारीख



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.