National Wheels

Chahal & Verma: ‘चहल’ सरनेम हटाने पर धनश्री वर्मा ने दी सफाई, इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखी ये बात


Dhanshree Verma On Chahal Surname: भारतीय टीम के दिग्गज स्पिनर युजवेन्द्र चहल और उनकी वाइफ धनश्री वर्मा पिछले दिनों ट्रेंडिंग में थीं. दरअसल, धनश्री वर्मा ने अपने सरनेम से चहल से हटा लिया था और इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की थी, इस स्टोरी में लिखा था कि ‘New Life Loading’. इस पोस्ट के बाद अफवाहों का बाजार गर्म हो गया था. ऐसी अटकलें लगाई जा रही थी कि युजवेन्द्र चहल और उनकी वाइफ धनश्री वर्मा के बीच सब कुछ ठीक-ठाक नहीं है. हालांकि, भारतीय स्पिनर ने एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि सबकुछ ठीक-ठाक है.

‘पति युजवेन्द्र चहल का पूरा सपोर्ट मिला…’

इस धनश्री वर्मा ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया है. उन्होंने पोस्ट के जरिए स्थिति साफ करने की कोशिश की है. दरअसल, धनश्री वर्मा ने इस पोस्ट में लिखा है कि घुटने में चोट के कारण वह डांस नहीं कर सकती हैं. धनश्री वर्मा के मुताबिक, डॉक्टर्स ने कहा कि अगर वह फिर से डांस करना चाहती हैं तो सर्जरी जरूरी है. वह आगे लिखती हैं कि हालात अनुकूल नहीं थे, काफी चुनौतीपूर्ण हालात थे, लेकिन पति युजवेन्द्र चहल का पूरा सपोर्ट मिला.


‘मेरे लिए यह सब सुनना आसान नहीं था’

धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में आगे लिखा कि मुश्किल हालात में मेरे पति, फैमली और करीबी दोस्तों का साथ मिला. मुझे ऐसे हालात में सबके सपोर्ट चाहिए थे, क्योंकि डॉक्टर ने कहा था कि अगर लाइफ में मुझे फिर से डांस करना है तो सर्जरी करवानी पड़ेगी, बिना सर्जरी दूसरा कोई विकल्प नहीं है. धनश्री वर्मा आगे कहती हैं कि हालात मुश्किल थे, लेकिन इस बीच लोगों ने अफवाह फैलाना शुरू कर दिया, लेकिन मेरे लिए यह सब सुनना आसान नहीं था, मैं अंदर से काफी दुखी थी.

ये भी पढ़ें-

शाहीन अफरीदी के एशिया कप से बाहर होने के बाद वायरल हो रहा है मोहम्मद आमिर का पु्राना वीडियो, जानें क्या कहा

Asia Cup 2022: शाहीन अफरीदी को लेकर वकार यूनिस के ट्वीट पर इरफान पठान ने किया पलटवार, कही ये बात



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.