Nationalwheels

मामूली विवाद में जिला पंचायत सदस्य पर हमला। पत्नी भी घायल।

मामूली विवाद में जिला पंचायत सदस्य पर हमला। पत्नी भी घायल।
मामूली कहासुनी में जिलापंचायत सदस्य के ऊपर हमला। हमलावरों ने पत्नी को भी पीटा। छिनैती का आरोप ।
घूरपुर (प्रयागराज)
गुरुवार को थाना क्षेत्र के इरादतगंज ओवर ब्रिज पर शंकरगढ़ क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य जमील खान को हमलावरों ने मारपीट कर लहूलुहान कर दिया।बीचबचाव में आई पत्नी को भी चोटें आई। भुक्तभोगी ने हमलावरों के विरुद्ध नामजद तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की है।
प्रयागराज के शंकरगढ़ निवासी जमील खान पुत्र शरीफ खान शंकरगढ़ से जिला पंचायत सदस्य हैं। गुरुवार की सुबह वे अपनी पत्नी को बाइक पर बैठाकर इलाज के लिए प्रयागराज जा रहे थे। अमरेहा टोल प्लाजा पर जैसे ही पहुंचे आगे खड़ी बुलेरो का शरारती तत्वों ने दरवाजा खोल दिया। जिससे बाइक समेत पति पत्नी दोनों सड़क पर गिर गए। दोनों को चोटें आई इस मामले को लेकर उनकी बोलेरो सवार युवकों से कहा सुनी हो गई। मौके पर पहुंचे लोगों ने दोनों पक्षों को समझा बुझाकर शांत करा दिया।
वहां से जमील प्रयागराज की तरफ चल पड़े। इरादतगंज ओवर पर पहुंचते-पहुंचते दो चार पहिया वाहन से पहुंचे एक दर्जन युवकों ने वाहन मोटरसाइकिल के आगे खड़ा कर इन्हें रोक लिया। जब तक जमील कुछ समझ पाते वाहन से उतरे लोगों ने पिटाई कर दी पति को बचा रही पत्नी को भी पीटा गया। आरोप है कि हमलावर पत्नी का पर्स भी छीन ले गए जिसमें कुछ जरूरी कागजात एवं15000 नकद रुपए थे। जिला पंचायत सदस्य ने पांच हमलावरों के विरुद्ध नामजद तहरीर दी है। दूसरी तरफ थाना प्रभारी भुवनेश चौबे ने बताया कि मारपीट की सूचना मिली है लेकिन अभी तहरीर नहीं मिली है।घटना की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

 


Nationalwheels India News YouTube channel is now active. Please subscribe here

(आप हमें फेसबुकट्विटर, इंस्टाग्राम और लिंकडिन पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *