National Wheels

Asia Cup 2022: भारतीय टीम के डांस मूव्स को हॉन्ग कॉन्ग ने किया कॉपी, वीडियो वायरल


एशिया कप क्वालीफायर्स में कमाल का प्रदर्शन कर एशिया कप में क्वालीफाई करने वाली हॉन्ग कॉन्ग की टीम का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हॉन्ग कॉन्ग टीम के खिलाड़ी भारतीय टीम के डांस का कॉपी करते नजर आ रहे हैं. हॉन्ग कॉन्ग टीम का यह डांस वीडियो बड़ी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. क्रिकेट फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

भारतीय टीम को किया कॉपी
हाल ही में संपन्न हुई भारत बनाम जिम्बाब्वे सीरीज में टीम इंडिय ने सीरीज जीतने के बाद काला चश्मा गाने पर कमाल का डांस किया था. इस डांस में ईशान किशन, शुभमन गिल, शिखर धवन सबने अपने डांस के टैलेंट को फैंस के सामने रखा था. अब भारतीय टीम के इस डांस को हॉन्ग कॉन्ग की टीम ने भी कॉपी किया है. हॉन्ग कॉन्ग की टीम ने भी काला चश्मा गाने पर मजेदार डांस किया है. इस वीडियो में हॉन्ग कॉन्ग के खिलाड़ी भारतीय टीम के डांस मूव्स कॉपी करने की कोशिश भी करते नजर आएं. हालांकि हॉन्ग कॉन्ग के खिलाड़ी मूव्स को पूरी तरह से कॉपी नहीं कर पाएं.

31 अगस्त को भारत से होगा हॉन्ग कॉन्ग का मुकाबला
हॉन्ग कॉन्ग एशिया कप के लिए क्वालिफाई करने वाली छठी टीम बनी है. हॉन्ग कॉन्ग को भारत और पाकिस्तान के साथ ग्रुप ए में जगह मिली है. 31 अगस्त को हॉन्ग कॉन्ग की टक्कर भारत के साथ होगी. बुधवार को हुए मुकाबले में हॉन्ग कॉन्ग ने एशिया कप की मेजबानी कर रहे यूएई को 8 विकेट से हराया. इस जीत के साथ ही हॉन्ग कॉन्ग की एशिया कप में जगह पक्की हो गई. यह चौथा मौका है जब हॉन्ग कॉन्ग की टीम एशिया कप में खेलती हुई नज़र आएगी.

यह भी पढ़ें:

ENG vs SA: जेम्स एंडरसन ने रचा इतिहास, सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में की ग्लेन मैकग्रा की बराबरी

Asia Cup: बल्लेबाजी में दमदार है भारत-पाक की टीम तो आलराउंडर्स में श्रीलंका आगे, जानिए एशिया कप की हर टीम की क्या है मजबूती और कमजोरी

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.