Nationalwheels

अलका लांबा ने कहा- एक विधायक को भरी सभा में गधा बोला गया, केजरीवाल को भी दी चुनौती

अलका लांबा ने कहा- एक विधायक को भरी सभा में गधा बोला गया, केजरीवाल को भी दी चुनौती
न्यूज डेस्क, नेशनलव्हील्स
लोकसभा चुनावों के दौरान दिल्ली की सत्ता में बिराजमान आम आदमी पार्टी के अंदर घमासान मचा हुआ है. दो दिन पहले पार्टी की विधायक अलका लांबा ने कहा था कि उन्हें बेइज्जत किया गया. अलका ने कहा था कि पहले उन्हें सीएम की गाड़ी के साथ चलने के लिए बुलाया गया. बाद में कहा गया कि उनकी गाड़ी में जगह नहीं है. पीछे चलिए. इस नाराजगी के कारण उन्होंने केजरीवाल के रोड शो से भी किनारा कर लिया था. शुक्रवार को उनके एक और ट्वीट ने पार्टी में मची उठापटक से परदा उठाया है.
अलका लांबा ने ट्वीट कर कहा है कि आप के एक विधायक की भाजपा में जाने की खबर है. बात हुी, बेहत दुखी और आहत हैं. मैने समझाया कि हमें यहीं रहकर लड़ना चाहिए, कम से कम जनता के प्रतिनिधि बनकर उनके बीच अपने कामों को तो हम जारी रख सकते हैं. पर उन्हें वह बात नहीं भूलती कि उन्हें भरी सभा में गधा कहा गया. उनकी औकात पूछी गई.

अलका लांबा के ट्वीट को आम आदमी पार्टी से लगभग बाहर हो चुके कवि कुमार विश्वास ने भी लाइक किया है. अलका ने विधायक का नाम तो उजागर नहीं किया लेकिन ट्वीट कर उन्होंने यह जाहिर कर दिया है कि पार्टी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है.
अलका लांबा ने शुक्रवार को दनादन कई ट्वीट किए हैं. एक ट्वीट में उन्होंने लिखा- आप* AAP ने 0 हो चुकी काँग्रेस के आगे अपने घुटने टेके, उनके सामने गिड़गिड़ाए, दिल्ली कभी भूल नही सकती, रही बात मेरी तो मैंने AAP के ज़ोर लगाने के बाद भी ऐसा कुछ नही किया,मैं आज भी पार्टी की सदस्य हूँ और विधायक के तौर पर काम भी कर रही हूँ :), हिम्मत हो तो रोक कर दिखाओ.

अलका के ट्वीट साफ संकेत दे रहे हैं कि सीएम अरविंद केजरीवाल से उनकी खींचतान शुरू हो चुकी है. एक ट्वीट में सीएम केजरीवाल ने भाजपा नेता विजय गोयल पप तंज कसा है कि आप कितना दे रहे हैं. इसे लेकर भी अलका ने केजरीवाल को चुनौती दी है कि बीजेपी कितना दे रहे हैं, की कोई सीमा नहीं है… आप एमएलए कितना मांग रहे हैं. आप ही पता कर सकते हैं. घर की बात है जो विधायक मांग रहे हैं, सबूत दिखा जल्द बाहर का रास्ता क्यों नहीं दिखाते? किस बात का इंतजार है?
अलका की तल्ख टिप्पणियों ने यह भी साफ कर दिया है कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायकों और भाजपा नेताओं के बीच संपर्क का खेल चल रहा है. दोनों पक्षों में नूराकुश्ती जारी है लेकिन आप के अंदरखाने में भी घमासान मचा हुआ है. गौरतलब है कि दिल्ली की गद्दी पर अरविंद केजरीवाल के आसीन होने के बाद से करीब एक दर्जन बड़े नेता केजरीवाल से टकराव के बाद आप पार्टी छोड़ चुके हैं.

 

Nationalwheels India News YouTube channel is now active. Please subscribe here

(आप हमें फेसबुकट्विटर, इंस्टाग्राम और लिंकडिन पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *