National Wheels

Akshay Kumar On Multiple Film: साल में 4 फिल्में करने पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी


Akshay Kumar Film Timing: हिंदी सिनेमा के मशहूर कलाकार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रक्षा बंधन के प्रमोशन में लगे हुए हैं. फिल्म रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) अक्षय की इस साल की तीसरी फिल्म है. बीते समय में एक साल में 4-4 फिल्म करने को लेकर अक्की का नाम काफी उछला है. साथ ही कम समय में फिल्मों की शूटिंग खत्म करने पर खिलाड़ी कुमार की काफी आलोचना भी हुई. इस बीच अब इन तमाम मसलों पर अक्षय कुमार ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

साल में सबसे ज्यादा छुट्टियां लेता हूं-अक्की

हाल ही में अक्षय कुमार अपनी अकमिंग फिल्म रक्षा बंधन के प्रमोट करने के लिए एक इवेंट में पहुंचे. इस दौरान ईटाइम्स को दिए एक मीडिया इंटरव्यू में अक्की ने खुद की आलोचना पर खुलकर बातचीत की है. अक्की ने फिल्म के प्रति जिम्मेदारी को लेकर कहा है कि ”मेरे करियर के शुरुआती दिनों में लोग अक्सर मुझसे से सवाल पूछा करते थे कि मैं साल में चार-चार फिल्में क्यों करता हूं. लोगों ने मुझे हमेशा धीमे काम करने और आराम करने की सलाह दी. मैं कितनी फिल्में करता और निर्माण करता हूं आप सब अच्छे से जानते हैं. लेकिन ये कोई नहीं जानता कि इस फिल्म इंडस्ट्री में मैं किसी और कलाकार की अपेक्षा सबसे ज्यादा छुट्टियां लेता हूं. रविवार को मैं काम नहीं करता और शनिवार को सिर्फ आधे दिन ही मैं काम करता हूं.” 

सेट पर सिर्फ 8 घंटे बिताता हूं

अपनी बात को आगे रखते हुए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बताया है कि ”मैं फिल्म के सेट पर केवल 8 घंटे बितात हूं, इसके अलावा मैं बिल्कुल भी अतिरिक्त काम नहीं करता हूं. हालांकि मेरे 8 घंटे अन्य फिल्म स्टार्स के 14-15 घंटों के बराबर रहते हैं.” इस मौके पर अक्षय कुमार के साथ रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) के डायरेक्टर आनंद एल राय भी मौजूद रहे हैं. बता दें कि फिल्म रक्षा बंधन 11 अगस्त को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें-

क्या Karan Kundrra और Tejasswi Prakash जल्द करने वाले हैं शादी? एक्टर बोले- मियां बीवी राजी..

Urfi Javed Video: ऐसी येलो ड्रेस पहनकर निकलीं उर्फी जावेद, फैन्स बोले- ‘अब तो हद ही हो गई’

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.