Nationalwheels

जया प्रदा पर अभद्र टिप्पणी कर फंसे आजम खान, सुषमा के साथ जया ने भी ऐसे दिया जवाब

जया प्रदा पर अभद्र टिप्पणी कर फंसे आजम खान, सुषमा के साथ जया ने भी ऐसे दिया जवाब
न्यूज डेस्क, नेशनलव्हील्स
लोकसभा चुनाव में रामपुर में आमने-सामने हुईं जया प्रदा और आजम खां के बीच राजनीतिक लड़ाई अब अपशब्दों पर उतर आई है. सपा प्रत्याशी आजम खां ने भाजपा उम्मीदवार जया प्रदा के लिए अभद्र टिप्पणी कर विवाद मोल ले लिया है. जया प्रदा पर की गई अमर्यादित टिप्पणी पर आजम खां के खिलाफ केस दर्ज हो गया है. बयान पर संज्ञान लेते हुए क्षेत्रीय मजिस्ट्रेट ने आजम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. इस मामले को लेकर आजम के बयान की चारों तरफ भर्त्सना हो रही है.
रामपुर में द्रौपदी का चीरहरण, न बनें भीष्म पितामहः सुषमा
विदेश मंत्री सुषमा स्वराज भी जया प्रदा के बचाव में उतर आई हैं. सुषमा ने सोमवार सुबह ट्वीट कर मुलायम सिंह यादव से अपील कर आजम खान पर एक्शन लेने की बात कही. सुषमा ने ट्वीट किया, मुलायम भाई, आप समाजवादी पार्टी के पितामह हैं. आपके सामने रामपुर में द्रौपदी का चीर हरण हो रहा है, आप भीष्म की तरह मौन साधने की गलती ना करें. आजम खान के बयान पर राष्ट्रीय महिला आयोग भी संज्ञान ले चुका है. महिला आयोग ने आजम के बयान की निंदा करते हुए जवाब मांगा है.

प्रत्याशी जया प्रदा ने खुद भी आजम खां की टिप्पणी का जवाब दिया है. जया प्रदा ने आजम खां से पूछा कि क्या उनके घर में मां या बीवी नहीं है, जो इस तरह के बयान दे रहे हैं. साथ ही जया प्रदा ने यह भी कहा कि वह आजम खां की ऐसी टिप्पणियों से डरकर रामपुर छोड़ने वाली नहीं हैं. जया प्रदा ने कहा है कि आजम खा ने जो शब्द उनके लिए कहे हैं, वो अपनी जुबान से कहना भी नहीं चाहतीं और न ही कह पाएंगी. जया प्रदा ने आजम खां की आलोचना करते हुए कहा कि ये शख्स सुधरने वाला नहीं है और इस बार तो हद ही पार कर दी है.
जया प्रदा ने यह भी कहा कि क्या मैं मर जाऊं, तब आपको तसल्ली होगी? जया प्रदा ने निडरता दिखाते हुए कहा कि इस टिप्पणी से डरकर मैं रामपुर से नहीं जाऊंगी. उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि आजम खां तुमको हराकर रहूंगी और तब बताऊंगी जया प्रदा कौन है?
जया प्रदा का ये गुस्सा आजम खां की उस टिप्पणी के बाद सामने आया है, जिसमें उन्होंने जया प्रदा को निशाना बनाते हुए कहा था कि ‘जिसको हम उंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिनसे प्रतिनिधित्व कराया…उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनका अंडरवियर खाकी रंग का है.’

 

Nationalwheels India News YouTube channel is now active. Please subscribe here

(आप हमें फेसबुकट्विटर, इंस्टाग्राम और लिंकडिन पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *