National Wheels

42 की उम्र में फिटनेस का खूब ख्याल रखती थीं सोनाली फोगाट, इस एक्ट्रेस को मानती थीं आइडल


Sonali Phogat Death: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) से अपनी खास पहचान बनाने वाली सोनाली फोगाट का हाल ही में निधन हो गया. गोवा में मगंलवार को सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने अपने जीवन की आखिरी सांस ली. हालांकि सोनाली की इस अचानक से हुई मौत की गुत्थी उलझती जा रही है, क्योंकि सोनाली फोगाट के फैमिली मेबर्स ये दावा कर रहे हैं कि उनका मर्डर किया गया है. इस बीच हम आपको बताने जा रहे हैं सोनाली फोगाट के फिटनेस के राज के बारे में कि कैसे 42 साल की उम्र में भी सोनाली खुद को इतना फिट रखती थीं.

फिटनेस की शौकिन थीं सोनाली फोगाट

गौरतलब है कि सोनाली फोगाट बीजेपी नेता होने के साथ-साथ सोशल मीडिया सेंसेशन भी रहीं. अपने कमाल के डांस वीडियो के दम पर सोनाली फोगाट आए दिन चर्चा का विषय बनती रहती थीं. लेकिन अपनी बेहतरीन फिटनेस के मामले में भी सोनाली काफी अव्वल रहीं. 42 साल की उम्र खुद को इतना फिट रखने के लिए सोनाली फोगाट घंटों जिम में पसीना बहाती थीं. एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान सोनाली फोगाट ने अपनी फिटनेस रुटीन को लेकर बताया था कि वह हर रोज लगभग एक से डेढ़ घंटे तक जिम में वर्कआउट करती हैं, क्योंकि वर्कआउट करने के बाद आप किसी भी काम में अधिक ऊर्जा के साथ मन लगा सकते हैं. साथ ही डाइट के मामले पर सोनाली फोगाट का कहना था कि वह शाकाहारी हैं, ऐसे में एक्सरसाइज के बाद वह प्रोटीन में दूध, दही, पनीर, नट्स और हरी सब्जियां खाना ज्यादा पंसद करती थीं. 

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को मानती थीं आइडल

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) फिटनेस के मामले में हिंदी सिनेमा जगत की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) से काफी प्रभावित थीं. सोनाली फोगाट का मानना था कि दो बच्चों के बाद किस तरीके से करीना ने खुद को फिट रखा है. वह वाकई काबिल ए तारीफ है. इतना ही नहीं बॉलीवुड सुपरस्टार कैटरीना कैफ की फिटनेस से भी सोनाली फोगाट को प्रेरणा मिलती थी. 

Koffee With Karan: 14 साल छोटी Mira Rajput से शादी करने पर बोले Shahid Kapoor, ‘बच्चों की तरह करना पड़ा हैंडल…’

Brahmastra: फिल्मों के लगातार फ्लॉप होने पर बोले रणबीर कपूर, ‘ऑडियंस राजा है…वही बनाती है फिल्म को ग्लोबल’

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.