National Wheels

2024 तक की कमान संभालने के बाद जेपी नड्डा पहली बार पहुंचे वाराणसी, स्वागत

2024 तक की कमान संभालने के बाद जेपी नड्डा पहली बार पहुंचे वाराणसी, स्वागत

वाराणसी। फिर से पार्टी की कमान मिलने के बाद वह पहली बार गुरुवार शाम अपने दो दिवसीय दौरे पर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा वाराणसी पहुचे। कार्यकर्ताओ ने सर्किट हाउस से एयरपोर्ट तक ढोल-नगाडों के साथ स्वागत किया।

बाबतपुर अंतररास्ट्रीय हवाईअड्डे पर आगवानी के साथ ही एयरपोर्ट तिराहा, महादेव वाटिका, गोकुल धाम, संत अतुलानंद स्कूल, सर्किट हाउस और मिंट हाउस में उनका स्वागत किया गया। इस दौराप बीजेपी के महानगर अध्यक्ष समेत हजारों कार्यकर्ताओ ने गाजे-बाजे के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष का अभिवादन किया। शुक्रवार को उनके विश्वनाथ मंदिर जाने के दौरान लहुराबीर और मैदागिन पर भी भव्य स्वागत कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार को 11 बजे गाजीपुर रवाना हो जाएंगे। बताया जा रहा है कि बीजेपी अध्यक्ष लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल फूंकने काशी पहुचे हैं। इसकी शुरुआत 20 जनवरी को गाजीपुर से हो सकती है। माना यह भी जा रहा है कि जेपी नड्डा गाजीपुर में सभा करके अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष के दूसरे कार्यकाल की शुरुआत करेंगे।

उन्हें 20 जनवरी 2020 को पार्टी की कमान सौंपी गई थी। अब तीन साल बाद फिर से बुधवार को दिल्ली में कार्यकारिणी की बैठक में उन्हें फिर से एक साल का अतिरिक्त कार्यभार सौंप दिया गया। लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर राष्ट्रीय अध्यक्ष का यह दौरा काफी जरूरी माना जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.