National Wheels

18 साल की उम्र तक महिलाओं से बात करने में डरते थे विजय देवरकोंडा, वजह सुन हंसी आ जाएगी


Vijay Deverakonda Liger : अभिनेता विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. ‘लाइगर’ के प्रमोशन के दौरान विजय ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल को लेकर कई तरह के खुलासे किए हैं. इस बीच एक्टर ने एक और खुलासा किया है कि 18 साल की उम्र तक वो महिलाओं से बात करने में डरते थे.  

महिलाओं से क्यों डरते थे विजय?
विजय ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि वह महिलाओं से डरते थे, उन्हें देख भी नहीं सकते थे और न ही उनसे बात कर सकते थे. बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में जब देवरकोंडा से अपने बारे में दो सच और एक झूठ बोलने को कहा गया तो उन्होंने कहा, “मैं लगभग 18 साल की उम्र तक महिलाओं से बेहद डरता था.” उन्होंने आगे कहा, “मेरे पास किसी महिला की आंख में देखने या बातचीत करने की हिम्मत नहीं थी. तो ये एक सच्चाई है.”
 
‘अलग प्रजाति की तरह लगती थीं’ 
आगे एक्टर ने बतया “क्योंकि मैं लड़कों के बोर्डिंग स्कूल में पला-बढ़ा हूं, मुझे लगा कि महिलाएं एक अलग प्रजाति की तरह हैं. वो एक विदेशी प्रजाति की तरह लग रही थीं और आप सभी बहुत सुंदर हैं, इसलिए ये कठिन है.”

आपको बता दें कि विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘लाइगर’ आज यानी 25 अगस्त को दुनिया भर सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है. फिल्म हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में बनी है. फिल्म में विजय के साथ अनन्या पांडे भी लीड रोल में हैं. अनन्या और विजय पहली बार पर्दे पर साथ नज़र आए हैं.


लाइगर को लेकर विजय कई महीनों से चर्चा में थे. पहले फिल्म के पोस्टर में न्यूड दिखकर उन्होंने खूब लाइमलाइट बटोरी उसके बाद कई बयानों से तो कभी फैंस के बीच पहुंचकर विजय हर दिन सोशल मीडिया पर छाए रहे. अब ऐसे समय में जब बॉलीवुड फिल्मों को लगातार बॉयकॉट किया जा रहा है. ऐसे में विजय की ‘लाइगर’ क्या कमाल दिखा पाएगी ये देखने वाली बात होगी.

लड़की का पीछा करो, न का मतलब हां समझो…इन हिंदी गानों ने यही सिखाया?

Koffee With Karan 7: ये दो सितारे कभी नहीं हो सकते ‘कॉफी विद करण’ में शामिल, माने जाते हैं करण जौहर के करीबी



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.