National Wheels

10 साल पहले हुआ था ‘ब्रह्मास्त्र’ का जन्म, रिलीज से पहले अयान मुखर्जी ने खोले बड़े राज


Ranbir Kapoor Brahmastra: बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र का सभी बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर पहले सामने आ चुका है, जिससे ये पता लग गया है कि ये फिल्म एक अनोखी कहानी पर आधारित है. हाल ही में ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने रिलीज से पहले फिल्म से जुड़े कुछ अनसुने पहलूओं से पर्दा उठाया है, जिन्हें जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

हाल ही में स्टार स्टूडियो यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी फिल्म को लेकर खास जानकारी देते हुए नजर आ रहे हैं. अयान ने बताया, ”ब्रह्मास्त्र का सफर साल 2011 में शुरू हुआ था. उस दौरान मेरी पहली फिल्म रिलीज हो गई थी और जबकि दूसरी फिल्म की स्क्रिप्ट जारी थी. उस दौरान मैं शिमला में हिमालय पर्वतों के बीच था और पहाडों की आध्यमिकता के तहत ब्रह्मास्त्र के विजन का जन्म हुआ. इस फिल्म की कहानी ऐसी होगी जो भारतीय सिनेमा में पहले कभी भी देखी नहीं गई होगी. ब्रह्मास्त्र की स्टोरी की नींव हमारी संस्कृति, भारत की पुराणिक कथाओं और आध्यमिकता पर रखी गई है.”

एक नहीं 3 पार्ट में बनेगी ब्रह्मास्त्र

अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने ये भी बताया, ”रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर ब्रह्मास्त्र की कहानी इतनी विशाल थी की वह एक फिल्म में नहीं समा सकती थी. इसलिए मैंने इसे तीन भागों में बनाने का फैसला लिया. जिसे द ट्रलजी के नाम से जाना जाएगा. तमाम रिसर्च और मुश्किलों के बाद हम ब्रह्मास्त्र को बनाने में सफल रहे थे. इस फिल्म के बनाने को बाद हमने ये सोचा कि ये इंडियन सिनेमा की परिभाषा को बदल देगी. इस फिल्म पर देश के सभी लोगों को गर्व होगा. 10 साल के लंबे सफर के बाद हम ये बड़ी फिल्म बनाने में सफल हुए हैं.” बता दें कि ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) इसी साल 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

क्या Karan Kundrra और Tejasswi Prakash जल्द करने वाले हैं शादी? एक्टर बोले- मियां बीवी राजी..

Urfi Javed Video: ऐसी येलो ड्रेस पहनकर निकलीं उर्फी जावेद, फैन्स बोले- ‘अब तो हद ही हो गई’

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.