National Wheels

10वें दिन बॉक्स ऑफिस पर पस्त हुई ‘लाल सिंह चड्ढा’, जानिए कितनी हुई कमाई


Lal Singh Chaddha Box Office Collection Day 10: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करने के लिए जानी जाती हैं. हालांकि उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) इस मापदंड पर खरी नहीं उतर पाई. लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और पहले दिन से ही यह बॉक्स ऑफिस पर पस्त नजर आई और समय के साथ इसकी कमाई घटती ही चली गई. वहीं 10वें दिन के आंकड़े भी निराश करने वाले हैं.

10वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म के दसवें दिन यानी दूसरे शनिवार के कमाई के आंकड़े सामने आ चुके हैं, जो आमिर खान और उनके चाहने वालों के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है. रिपोर्ट के अनुसार 10वें दिन लाल सिंह चड्ढा सिर्फ 1.50 करोड़ की ही कमाई कर पाई है, जो कि इस फिल्म के बजट और आमिर खान के स्टारडम के हिसाब से काफी कम है. हालांकि शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को फिल्म की कमाई में थोड़ा इजाफा हुआ है. शुक्रवार को फिल्म ने 1.25 करोड़ की कमाई की थी.

लाल सिंह चड्ढा ने अब तक कमाए कुल इतने करोड़

रिलीज के पहले दिन आमिर खान (Aamir Khan) की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 11.50 करोड़ का कलेक्शन बटोरा था. अब तक इस फिल्म को रिलीज हुए 10 दिनों का समय हो गया है और इन 10 दिनों में ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) लगभग 54 करोड की ही कमाई कर पाई है जो कि आमिर खान की पिछले फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ से भी काफी कम है. गौरतलब है कि ठग्स ऑफ हिंदुस्तान ने रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 52 करोड़ का कलेक्शन किया था.

बहरहाल, ऐसा माना जा रहा है कि आगे ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) की कमाई में और भी गिरावट आ सकती है, क्योंकि 25 अगस्त को सिनेमाघरों में साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढ़ें-

TKSS के नए सीज़न में Kapil Sharma का हुआ ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन, सभी रह गए हैरान, पहचान नहीं पाए आयुष्मान खुराना

Naagin 6 के लिए Tejasswi Prakash का नया लुक आया सामने, शो को हिट करने के लिए एकता कपूर ने चली ये चाल

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.