National Wheels

‘हार्दिक फिनिश अच्छा कर गया’, हार के बाद पाक कप्तान बाबर आज़म ने दिया बड़ा बयान


Babar Azam Reaction: एशिया कप 2022 में भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया है. भारतीय टीम को 20 ओवर में जीत के लिए 148 रन बनाने थी. टीम इंडिया ने 19.4 ओवर में 5 विकेट पर 148 रन बनाकर मैच जीत लिया. भारत के लिए ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा और विराट कोहली ने 35-35 रनों का योगदान दिया. वहीं, हार्दिक पांड्या ने 17 गेंदों पर 33 रन बनाकर मैच फिनिश किया. भारतीय टीम एशिया कप 2022 में अब अपने अगले मैच में हॉन्गकॉन्ग के सामने होगी. दोनों टीमों के बीच यह मैच 31 अगस्त को खेला जाएगा.

हमारी टीम 10-15 रन कम बना पाई- बाबर आजम

वहीं, हार के बाद पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने कहा कि हमने इस मैच में शुरूआत शानदार की, लेकिन मुझे लगता है कि हमारी टीम 10-15 रन कम बना पाई. पाकिस्तानी कप्तान ने कहा कि हमारे गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया, गेंदबाजों ने मैच में टीम की वापसी करवाई. साथ ही उन्होंने पाकिस्तान के लोअर ऑर्डर बल्लेबाजों की तारीफ की और कहा कि निचले क्रम के बल्लेबाजों ने अहम रन जोड़े. बाबर आजम ने आगे कहा कि हमने नवाज की गेंदबाजी से दबाव बनाने का प्रयास किया, लेकिन हार्दिक पांड्या ने शानदार बल्लेबाजी की.

नसीम शाह का शानदार टी20 डेब्यू

पाकिस्तान के 147 रनों के जवाब में भारतीय टीम की शुरूआत अच्छी नहीं रही. पहले ही ओवर में सलामी बल्लेबाज केएल राहुल शून्य पर आउट हो गए, उन्हें डेब्यू मैन नसीम शाह ने बोल्ड कर दिया, लेकिन हार्दिक पांड्या और रविन्द्र जडेजा ने टीम इंडिया को संकट से निकाल लिया. वहीं, पाकिस्तान के लिए डेब्यू मैन नसीम शाह ने शानदार गेंदबाजी की. इस युवा तेज गेंदबाज ने अपने चार ओवर में 27 रन देकर दो विकेट चटकाए. नसीम ने राहुल और सूर्यकुमार को बोल्ड किया. इसके अलावा स्पिनर मोहम्मद नवाज ने 3 विकेट अपने नाम किया.

ये भी पढ़ें-

IND vs PAK: जानिए कौन हैं भारत के खिलाफ डेब्यू करने वाले नसीम शाह? अब तक ऐसा रहा है इस तेज गेंदबाज का प्रदर्शन

IND vs PAK: सांसें रोक देने वाले मैच में टीम इंडिया ने मारी बाज़ी, हार्दिक पांड्या ने गेंद के बाद बल्ले से भी किया कमाल

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.