National Wheels

हांगकांग के खिलाफ मुकाबले से पहले रवींद्र जडेजा ने दिया बड़ा बयान, कही यह बड़ी बात


Asia Cup 2022: रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ के खिलाफ जीत के बाद भारतीय टीम के हौसले बुलंद हैं. वहीं अब भारतीय टीम का अगला मुकाबला हांगकांग के साथ बुधवार को होगा. इस मैच में भारत के ओपनर केएल राहुल अपने फॉर्म को दोबारा पाने की कोशिश करेंगे. वहीं बुधवार को होने वाले इस मैच के पहले भारतीय आलराउंडर रवींद्र जडेजा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि हम हांगकांग को हल्के में नहीं लेंगे.

हांगकांग को हल्के में नहीं लेंगे
एशिया कप में बुधवार को भारत और हांगकांग का मुकाबला होने वाला है. वहीं इस मुकाबले से पहले भारतीय टीम के स्टार आलराउंडर रवींद्र जडेजा ने इस मैच को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने इस मैच से पहले कहा कि हम हांगकांग के खिलाफ सकारात्मक रवैये के साथ मैदान पर उतरेंगे. हम इस टीम को हल्के में नहीं लेंगे. आपको बता दें कि भारतीय टीम के इस आलराउंडर पाकिस्तान के खिलाफ भारत के ओर से 29 गेंद पर बहुमूल्य 35 रन बनाए थे. उनकी इस पारी ने भारतीय टीम की जीत के राह को आसान किया था.

ऋषभ पंत को मिल सकता है मौका
हांग कांग के खिलाफ भारतीय टीम में ऋषभ पंत की वापसी हो सकती है. इस मैच में उन्हें दिनेश कार्तिक स्थान पर मौका मिल सकता है. दरअसल, पंत भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर में एक बांए हाथ का विकल्प प्रदान करते हैं. जो टीम के लिए फायदेमंद हो सकता है. वहीं पंत अलावा रोहित शर्मा रविचंद्रन अश्विन को भी टीम में शामिल कर सकते हैं. दरअसल, पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय तेज गेंदबाज आवेश खान कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए थे. ऐसे में उनके स्थान पर अश्विन को मौका दिया जा सकता है.

यह भी पढ़ें:

Steve Smith: T20 वर्ल्ड कप टीम में जगह बनाने पर है स्टीव स्मिथ की नजर, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने बताया अपना फ्यूचर प्लान

Shubman Gill-Sara Ali Khan: सारा अली खान के साथ डिनर करने पहुंचे शुभमन गिल, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.