National Wheels

हफ्तेभर में दूसरा शो कैंसिल, मुनव्वर फारुकी मुंबई में नहीं कर पाएंगे परफॉर्म


Munawar Faruqui  Show in Mumbai: मुंबई (Mumbai) के वाईबी चह्वाण सेंटर (YB Chavan Centre) में रविवार के दिन कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Comedian Munawar Faruqui) का एक शो आयोजित होना था. जिसे मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने होने से रोक दिया. जानकारी के मुताबिक मुंबई पुलिस ने आयोजकों को सीआरपीसी की धारा 149 के तहत नोटिस जारी कर कार्यक्रम को रद्द करवा दिया.

मुंबई पुलिस से मिल रही जानकारी के अनुसार शहर के वाईबी चह्वाण सेंटर में रविवार के दिन एक कॉमेडियन शो होस्ट किया जाना था. जिसमें कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी भी अपनी प्रस्तुती देने जा रहे थे. फिलहाल पुलिस ने शो के आयोजकों को सीआरपीसी की धारा 149 के तहत नोटिस देकर कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी के कार्यक्रम को रोक दिया.

लॉ एंड ऑर्डर बिगड़ने की सम्भावना

पुलिस के अनुसार बताया गया कि कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी के शो के कारण शहर में लॉ एंड ऑर्डर बिगड़ने की सम्भावना थी, ऐसे में शहर में कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए मुंबई पुलिस ने ये नोटिस जारी कर शो को होने से पहले ही रोक दिया.

बेंगलुरु में कैंसल हुआ था शो

बता दें कि इससे पहले शनिवार को भी बेंगलुरु में मुनव्वर फारूकी का एक शो कैंसिल किया गया था. इस मामले में पुलिस ने जानकारी दी थी कि शो के आयोजकों ने इसके लिए पुलिस से किसी प्रकार की कोई इजाजत नहीं ली थी. जिसके कारण शहर में तनाव पैदा हो सकता था.

धर्म विशेष पर की गई टिप्पणी के कारण सुर्खियों में आए मुनव्वर

बता दें कि अपने शो के दौरान धर्म विशेष पर की गई टिप्पणियों के कारण कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Comedian Munawar Faruqui) बीते कुछ समय से काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं लगातार उनके विरोध के कारण उन्हें अपने कई शो भी कैंसिल करने पड़े हैं. वहीं कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी का कहना है कि उन्हें लगातार धमकी भरे कॉल मिलते रहते हैं.

इसे भी पढ़ेंः
India Heavy Rain: हिमाचल समेत इन राज्यों में बारिश और बाढ़ से तबाही, 50 लोगों की मौत, कई लापता

Photoshoot Controversy : मुंबई पुलिस के सामने पेश नहीं हुए रणवीर सिंह, फिर भेजा जाएगा समन

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.