National Wheels

स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो पर रेप केस, मॉडल ने एक बार फिर से दायर की याचिका


Cristiano Ronaldo Rape Case Kathryn Mayorga : पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक बार फिर मुश्किल में पड़ सकते हैं. वे 13 साल पुराने रेप केस में फंस सकते हैं. Kathryn Mayorga नाम की मॉडल ने एक बार फिर से अमेरिकी अदालत का दरवाजा खटखटाया है. उन्होंने अदालत में एक याचिका दायर की है. मॉडल ने दावा किया है साल 2009 में लास वेगास के एक होटल में रोनाल्डो ने उनका रेप किया था. 

मॉडल  Kathryn ने काफी वक्त रोनाल्डो पर रेप करने का आरोप लगाया था. इसके बाद यह मामला काफी समय तक अदालत में चला. अमेरिका की एक अदालत ने हाल ही में रोनाल्डो को इस मामले में बरी किया था. लेकिन मॉडल ने एक बार फिर से याचिका दायर की है. मॉडल ने रेप का आरोप लगाते हुए रोनाल्डो से 375000 डॉलर की हर्जाने के तौर पर मांग की थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोनाल्डो के केस में अमेरिकी अदालत के एक जज ने फैसला सुनाते हुए ऑर्डर में कहा था कि कैथरीन के वकील ने नियमों के तहत यह केस नहीं लड़ा है. शिकायत दर्ज कराने की प्रक्रिया भी सही नहीं है. इसी वजह से अदालत ने इस केस को आगे नहीं बढ़ाया. अदालत ने 2019 में कहा था कि रोनाल्डो पर केस दर्ज नहीं किया जा सकता, क्यों इसमें सिर्फ शक ही आधार है. 

द सन के अनुसार, मॉडल कैथरीन मेयोर्गा ने इस बार फिर से याचिका दायर की है. इशमें उन्होंने यूएस कोर्ट ऑफ अपील में बर्खास्तगी की धारा के तहत याचिका दायर की है. इस मामले की सुनवाई 23 अगस्त को फोन के जरिए होगी. 

यह भी पढ़ें : Watch: प्रगनानंदा ने एक बार फिर वर्ल्ड चैंपियन कार्लसन को हराया, टाईब्रेक में ऐसे दी मात

Asia Cup 2022: पाक फैंस ने शाहिद अफरीदी से पूछे विराट के भविष्य पर सवाल, मिले ये दिलचस्प जवाब

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.