National Wheels

स्टार्स में भारत-पाक क्रिकेट का क्रेज, धनश्री और कार्तिक आर्यन ने किया टीम इंडिया को चीयर


IND vs PAK Asia Cup: एशिया कप (Asia Cup) का आगाज हो चुका है. आज (28 अगस्त रविवार) को भारत और पाकिस्तान के बीच दूसरा मैच खेला जा रहा है. यह मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में हो रहा हैं. खेल भारतीय समय के अनुसार शाम 7ः30 बजे शुरू हुआ है. मैच को लेकर दोनों देशों के खेलप्रेमी काफी उत्साहित हैं. भारत में आम आदमी से लेकर बॉलीवुड के स्टार तक में भारत-पाक मैच को लेकर दीवानगी देखने को मिल रही है. 

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा में भी मैच का क्रेज देखने को मिला है. नीचे रंग की टी-शर्ट में वह सेल्फी लेते नजर आयीं. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस सेल्फी को पोस्ट किया.  

धनुश्री वर्मा के अलावा कार्तिक आर्यन पर भी मैच का क्रेज दिखा. कार्तिक घर से ही टीम इंडिया का चेयर करते दिखे. कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडिया शेयर की. जिसमें वह अपने लिविंग रूम में अपने कुत्ते के साथ मैच देखते नजर आए. 


गौरतलब है टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. उन्होंने टीम में युवा खिलाड़ी के ऊपर अनुभवी को तरजीह दी है. रोहित ने युवा स्टार ऋषभ पंत को मैच से बाहर रखा. विकेटकीपिंग के लिए उन्होंने अनुभवी दिनेश कार्तिक को चुना हैं. बता दें दस माह बाद दोनों देश आमने-सामने हैं. इससे पहले दोनों इसी मैदान पर 24 अक्बटूर 2021 में टी.-20 विश्वकप में खेले थे. जिसमें पाकिस्तान को 10 विकेट से जीत मिली थी. दोनों ही टीमें एशिया कप का खिताब जीतने की प्रबल दावेदार हैं. यह मैच जीतने वाली टीम खिताब की तरफ एक कदम बढ़ा देगी. 

ये भी पढ़ें:- राजेश खन्‍ना के ऑफिस काम मांगने जाया करते थे Akshay Kumar, कभी नहीं सोचा था ये भी होगा

 



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.