National Wheels

स्कूल ग्रुप फोटो में दिख रही इस बच्ची का आज हॉलीवुड में भी है रूतबा, पति भी है फेमस फिल्म स्टार


Bollywood Celebs Childhood Pics: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. जिसके तहत इंटरनेट पर हिंदी सिनेमा जगत के कलाकारों की ऐसी तस्वीरें (Celebs Childhood Pics) सामने आती हैं, जिन्हें देखकर आप उन्हें आसानी से पहचान नहीं पाएंगे. इस बीच हाल ही में सोशल मीडिया पर बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक सुपरस्टार एक्ट्रेस की बचपन की फोटो वायरल हो रही है, जिसे देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे कि क्या ये वही हैं. 

कौन है ये छोटी बच्ची जो बनी बॉलीवुड सुपरस्टार

गौरतलब है कि इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक छोटी बच्ची अपनी स्कूल टीचर के बगल में खड़ी है. स्कूल ग्रुप की इस फोटो में दिख रही ये बच्ची मौजूदा समय में हिंदी सिनेमा जगत की दमदार एक्ट्रेस में शुमार है. बॉलीवुड के अलावा इस एक्ट्रेस के काम की तूती हॉलीवुड में भी खूब बोली. इतना ही नहीं बड़े होकर अपनी खूबसूरती की बदौलत इस बच्ची ने मिस वर्ल्ड का खिताब भी अपने नाम किया. वहीं वर्तमान समय में वह हिंदी सिनेमा जगत के महानायक के घर की इकलौती बहू भी है. अब तो आप समझ ही गए होंगे कि हम बॉलीवुड सुपरस्टार ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के बारे में बात कर रहे हैं. हाल ही में ऐश्वर्या राय ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने स्कूल के दिनों की एक ग्रुप फोटो शेयर की है, जिसकी चर्चा फिलहाल सोशल मीडिया पर तेजी से हो रही है. 



ऐश्वर्या राय हैं दमदार एक्ट्रेस 

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के बारे में जितनी बात की जाए उतनी कम है. साल 1994 में ऐश्वर्या राय ने मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर देश का मान बढ़ाया था. इसके बाद ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड में हम दिल दे चुके सनम, देवदास, धूम 2, जोधा अकबर, रॉबर्ट जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. इतना ही नहीं ऐश्वर्या राय ने अपनी अदाकारी का जलवा हॉलीवुड में भी बिखेरा, जिसके तहत उन्होंने हॉलीवुड फिल्म ब्राइड एंड प्रिज्युडिस जैसी फिल्म की. वहीं ऐश्वर्या राय के हसबैंड अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), ससुर अमिताभ बच्चन और सास जया बच्चन हिंदी सिनेमा के बड़े सुपरस्टार हैं. 

Bollywood Vs South Films Debate पर अनुपम खेर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- वो स्टोरी बता रहें हैं और हम…

Koffee With Karan 7: सिर चढ़कर बोल रहा है ‘केजीएफ 2’ के रॉकी भाई का जादू, शाहिद कपूर भी हुए एक्टर यश के फैन



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.