National Wheels

सोनाली फोगाट की मौत की गुत्थी उलझी, अब बेटी ने दिया ये बड़ा बयान


Sonali Phogat Dies: टीवी के फेमस शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) फेम और भारतीय जनता पार्टी की नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का मंगलवार (23 अगस्त) को देहांत हो गया. हार्ट अटैक से अचानक से हुई सोनाली फोगाट की मौत को लेकर हर कोई हैरान है. हालांकि अब सोनाली फोगाट के निधन पर सस्पेंस बढ़ता जा रहा है. इस बीच सोनाली फोगाट का परिवार उनकी मौत के पीछे किसी साजिश के होने का दावा कर रहा है. हाल ही में सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा फोगाट ने अपनी मां के निधन को लेकर बड़ा बयान दिया है. 

सोनाली फोगाट की मौत पर बेटी ने कही बड़ी बात

गौरतलब है कि 42 वर्षीय सोनाली फोगाट 22 अगस्त को गोवा में एक इवेंट में शिरकत करने पहुंची थीं. जिसके बाद 23 अगस्त को अचानक से उनकी तबीयत बिगड़ी और उन्हें अस्पताल ले जाया गया. लेकिन गोवा के बम्बोलिम के डिप्टी एसपी जिवबा दलवी ने बताया था कि सोनाली फोगाट को मृत हालत में हॉस्पिटल लाया गया था. इस बीच सोनाली फोगाट के परिवार वालों की ओर से उनकी मौत के पीछे किसी साजिश के होने का दावा किया जा रहा है, जिसके लिए उनके फैमिली मेंबर्स आवाज उठा रहे हैं. इस बीच गौर किया जाए हाल ही में सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा ने एक मीडिया इंटरव्यू में कहा है कि मेरी मां को न्याय मिलना चाहिए. इस मामले को लेकर छानबीन करनी चाहिए और जो भी अपराधी हैं, उन्हें सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए. 

सोनाली फोगाट की मौत से हर कोई हैरान

दरअसल सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के परिवार वालों का मानना है कि उनकी मौत हार्ट अटैक से नहीं हो सकती है. वह काफी फिट रहा करती थीं. ऐसे में उन्हें दिल का दौरा कैसे पड़ सकता है. सोनाली फोगाट के फैमिली के सदस्यों की तरफ से ये दावा किया जा रहा है कि एक सोची समझी साजिश के तहत उनकी हत्या की गई है. इसके मद्देनजर रखते हुए इस मामले की सीबीआई जांच की जाए. सोनाली फोगाट की मौत को लेकर परिवार जनों के मन में संदेह बना हुआ है. 

Photos: बॉयफ्रेंड के साथ देर रात लंदन की सड़कों पर एंजॉय करती दिखीं ‘कूल गर्ल’ Amy Jackson

The Kashmir Files के बाद Karthikeya 2 के सुपरहिट होने पर बोले अनुपम खेर, कहा- मेरी तो निकल पड़ी…

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.