National Wheels

सोनाली फोगाट का अंतिम वीडियो आया सामने, कल रात शेयर किया था पोस्ट


Sonali Phogat Last Video: टिकटॉक स्टार और बीजेपी (BJP) नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का निधन  हो गया है. सोनाली फोगाट का निधन गोवा (Goa) में दिल का दौरा पड़ने से हुआ है. सोनाली के अचानक यूं दुनिया से चले जाने की खबर सुनकर उनके फैंस चौंक गए हैं. सोनाली अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से सुर्खियों में बनी रहती थीं. इतना ही नहीं सोनाली ने सोमवार रात भी एक वीडियो शेयर किया था, जो कि अब वायरल हो रहा है.

सोनाली फोगाट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं, यही वजह है कि उनके इंस्टाग्राम पर 880k फॉलोवर्स हैं. सोनाली ने मरने से कुछ घंटे पहले सोमवार रात इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सोनाली सिर पर पिंक कलर की पगड़ी बांधे नजर आ रही हैं और इसी से अपना चेहरा छुपाए खड़ी दिख रही हैं. वीडियो में आगे सोनाली फोगाट अपने चेहरे से कपड़ा हटाते हुए स्टाइल में चलते हुए कैमरे के सामने पोज़ देती दिख रही हैं. 

सोनाली फोगाट ने कल रात शेयर किया था वीडियो

वीडियो में सोनाली व्हाइट शर्ट और पैंट पहने नजर आ रही हैं. वहीं वीडियो के बैकग्राउंड कुछ औरतें बैठी नजर आ रही हैं. वीडियो में सोनाली बेहद खुश नजर आ रही हैं. उनका ये वीडियो देख फैन्स को यकीन करना और भी मुश्किल हो रहा है कि अब इस वीडियो के कुछ घंटों बाद सोनाली हमारे बीच नहीं हैं. सोनाली फोगाट के इस वीडियो को देख लोग कमेंट के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. 


बता दें कि सोनाली फोगाट सलमान खान के रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 का हिस्सा रह चुकी हैं. इसके अलावा सोनाली  हिसार (Hisar) जिले की आदमपुर सीट से बीजेपी के टिकट पर 2019 का विधानसभा चुनाव भी लड़ चुकी हैं हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. उनके निधन की पुष्टि उनके भाई  वतन ढाका ने की. निधन की सूचना मिलते ही परिवार गोवा के लिए रवाना हो गया.

Sonali Phogat Passed Away: टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का गोवा में हार्ट अटैक से निधन

Sonali Phogat Passes Away: इस टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं सोनाली फोगाट, बिग बॉस से मिली थी पहचान

 



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.