National Wheels

सुहाना खान ने शेयर की तस्वीरें तो पापा शाहरुख खान को सताने लगा खो जाने का डर, जानें आखिर क्यों?


Shah Rukh Khan Reacts On Suhana Khan Photo: आर्यन खान और सुहाना खान बीते दो दिन से इंस्टाग्राम पर अपने एक हालिया फोटोशूट की तस्वीरें लगातार शेयर कर रहे हैं. इन तस्वीरों पर उनके पिता और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान लगातार मजाकिया अंदाज में कमेंट करते नजर आ रहे हैं. ये पहली बार है जब शाहरुख खान का ये बेहद कैजुअल अंदाज सोशल मीडिया पर अपने बच्चों के साथ देखने को मिल रहा है.

आर्यन ने अपनी और अपने भाई-बहनों की तस्वीरें साझा करने के बाद, सुहाना ने मंगलवार को अपने दो भाइयों के साथ एक तस्वीर साझा की. जैसे ही सुहाना ने तस्वीर पोस्ट की, और तीन बंदर इमोटिकॉन्स को अपने कैप्शन के रूप में इस्तेमाल किया. शाहरुख खान ने कमेंट किया, “माई लिटिल सर्कस – बिग टाइम एफओएमओ !!.”

Boycott Trend ने बढ़ाई Amitabh Bachchan की चिंता, इशारों-इशारों में कहा- कहना तो बहुत कुछ है लेकिन…


खान किड्स का यह नया फोटोशूट सेलिब्रिटी फोटोग्राफर अविनाश गोवारिकर ने किया है. सुहाना की तस्वीर में, वह एक डेनिम पोशाक पहने हुए दिखाई दे रही है, जबकि उनके बड़े भाई आर्यन ने खाकी जैकेट पहनी हुई है और अबराम एक काले रंग के जम्पर में दिखाई दे रहे हैं. सुहाना की पोस्ट को उनके दोस्तों और प्रशंसकों का खूब प्यार मिला. गौरी खान की अच्छी दोस्त और फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स फेम सीमा सजदेह ने टिप्पणी की, “❤️😍😘,” महीप कपूर और उनके पति और अभिनेता संजय कपूर ने भी युवा अभिनेता की पोस्ट पर कई दिल के इमोजी गिराए. SRK की मैनेजर पूजा ददलानी ने उन्हें बुलाया, “आराध्य बंदर .”


इससे पहले शाहरुख खान ने आर्यन की तस्वीरों पर मजेदार कमेंट किया था. उन्होंने आर्यन की तस्वीरों पर कमेंट किया था और लिखा था, “मेरे पास ये तस्वीरें क्यों नहीं हैं !!!!!! उन्हें अभी मुझे दे दो.” अपने पिता के कमेंट का जवाब देते हुए, आर्यन ने लिखा था, “अगली बार पोस्ट करने पर मैं उन्हें आपके पास भेजूंगा … तो शायद कुछ वर्षों में हाहा.” यहां बता दें कि सुहाना जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से एक्टिंग में डेब्यू कर रही हैं. दूसरी ओर, आर्यन खान कथित तौर पर जल्द ही निर्देशक की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं.

Alia Bhatt On Trolling: ‘मैं पसंद नहीं तो मुझे मत देखो’…स्टार किड कह ट्रोल करने वालों को आलिया भट्ट ने लगाई लताड़



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.