National Wheels

सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ में इन दो सोशल मीडिया स्टार्स को मैच का मौका,


Salman Khan: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म की रिलीज डेट और फर्स्ट लुक अनाउंस की है. अब खबरें आ रही हैं सलमान खान की फिल्म में दो सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स भी नजर आने वाले हैं. इसमें जस्ट सुल और अब्दू रोजिक नजर आने वाले हैं. जस्ट सुल ने इसकी पुष्टि करते हुए सलमान खान को शुक्रिया भी अदा किया है. 

पिंकविला के अनुसार, जस्ट सुल और अब्दु रोजिक सलमान खान के साथ एक विशेष ट्रैक में नजर आएंगे और जल्द इसकी शूटिंग करेंगे. इस खबर की पुष्टि करते हुए, अब्दू ने साझा किया कि वह अपने पहले बॉलीवुड प्रोजेक्ट को लेकर काफी नर्वस और उत्साहित हैं. वह उत्साहित महसूस करते हैं कि लोग अब उसे प्यार से छोटा भाईजान कहते हैं. अब्दु सलमान से एक अवॉर्ड फंक्शन में मिले थे और अब दोनों काफी करीब आ गए हैं. कथित तौर पर, सलमान ने उन्हें इस भूमिका की पेशकश की. अब्दू ने कहा, “मैं और अधिक आभारी नहीं हो सकता. मुझे उम्मीद है कि मैं एक दिन उनके द्वारा दिए गए इस अवसर का एहसान चुका पाउंगा. वह बहुत प्यारे आदमी हैं.” 

वहीं इस लेकर जस्ट सुल ने कहा, “मैं बहुत उत्साहित और आभारी हूं कि भारत के सबसे पसंदीदा सुपरस्टारों ने मुझे इसमें लेने का फैसला किया. जबकि मेरे पास एक्टिंग का कोई अनुभव भी नहीं है.”


IIFA 2022 में हुई थी मुलाकात

बता दें कि इस साल की शुरुआत में IIFA 2022 में 18 वर्षीय ताजिक गायक अब्दू रोज़िक की मुलाकात सलमान के साथ हुई थी. उन्होंने बताय, “मैं IIFA में सलमान भाई से मिला और उनके साथ अच्छी तरह से जुड़ा हुआ था. इस तरह हमने बात करना शुरू किया, और उन्होंने मुझे बॉलीवुड में एक मौका दिया.”उन्होंने आगे कहा, “मैं अब जिन लोगों से मिलता हूं, वे मुझे प्यार से छोटा भाईजान कहते हैं.”  

सलमान खान ने रिलीज किया फर्स्ट लुक

इस बीच, शुक्रवार को सलमान ने अपनी अगली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के शीर्षक और फर्स्ट लुक का अनावरण किया, क्योंकि उन्होंने मनोरंजन उद्योग में 34 साल पूरे कर लिए हैं. जाहिरा तौर पर, पहले फिल्म का शीर्षक `कभी ईद कभी दीवाली` था, लेकिन निर्माताओं ने फिल्म का शीर्षक बदलने का विकल्प चुना और अब बॉलीवुड में सलमान के 34 साल पूरे होने के अवसर पर, फिल्म के निर्माताओं ने नए शीर्षक का अनावरण किया है.

फिल्म में पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, राघव जुयाल और शहनाज गिल भी हैं. फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित ‘किसी का भाई किसी की जान’ 30 दिसंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है.



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.