National Wheels

श्रृंगवेरपुर चौकी प्रभारी घूस लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार

श्रृंगवेरपुर चौकी प्रभारी घूस लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार

डी के यादव प्रयागराज
घूसखोर दरोगा पर रुपए लेकर लूट की धारा और नाम निकालने की एडीजी से पहले भी हो चुकी है शिकायत

लालगोपालगंज। एंटीकरप्शन टीम ने घूस लेते दरोगा को गिरफ्तार किया है। टीम प्रभारी ने फाफामऊ थाना में एफआईआर दर्ज कर मामले में पूछताछ कर रही है। नवाबगंज थाना क्षेत्र के श्रृंगवेरपुर चौकी प्रभारी आशीष कुमार राय को एक लाख घूस लेते एंटी करप्शन टीम ने गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि श्रृंगवेरपुर धाम स्थित एक भूमि का विवाद चल रहा है। मामले में चौकी प्रभारी के द्वारा एक लाख रुपए की मांग की जा रही थी। पीड़ित ने एसएसपी और एंटी करप्शन विभाग में शिकायत किया गया। उच्चाधिकारियों ने मामले में टीम गठित किया। मंगलवार को टीम ने पहले घूस लेते श्रृंगवेरपुर चौकी प्रभारी को गिरफ्तार किया फिर अपने साथ ले गई।
नवाबगंज थाना क्षेत्र के श्रृंगवेरपुर चौकी प्रभारी आशीष कुमार राय को एक लाख घूस लेते एंटी करप्शन टीम ने गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि श्रृंगवेरपुर धाम स्थित एक भूमि का विवाद चल रहा है। मामले में चौकी प्रभारी के द्वारा एक लाख रुपए की मांग की जा रही थी। पीड़ित ने एसएसपी और एंटी करप्शन विभाग में शिकायत किया गया। उच्चाधिकारियों ने मामले में टीम गठित किया। मंगलवार को टीम ने फिनापथिलिन केमिकल को नोटों पर लगा कर पीड़ित को दे दिया गया। मंगलवार को
नाटकीय ढंग से पीड़ित श्रृंगवेरपुर पुलिस चौकी पहुंचा, जैसे ही केमिकल लगी नोटों की गड्डी चौकी प्रभारी के साथ में थमाया, पहले से घात लगाए एंटी करप्शन टीम ने दरोगा को घूस लेते रंगे हाथ पकड़ लिया। टीम ने आरोपी दरोगा को हिरासत में लेकर पहले फाफामऊ थाना ले गए। आरोपी दरोगा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले में पूछताछ कर रही है। आरोपी दरोगा के ऊपर पहले भी कई मुकदमे में भारी-भरकम रुपए लेकर लूट जैसी गंभीर धाराएं और मुकदमे से नाम निकालने का आरोप लग चुका है घूसखोर दरोगा पर गांजा जुआ सट्टा खिलवाने और अवैध वसूली की खबर लगातार प्रकाशित होती रही है इसके बाद भी पुलिस विभाग के आलाधिकारी घूसखोर दरोगा पर कार्रवाई करने के बजाय उस पर मेहरबान थे। घूस लेते दरोगा की गिरफ्तारी की क्षेत्र में चर्चाएं हो रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.