National Wheels

श्रीलंकाई टीम के लिए बड़ा झटका, तेज गेंदबाज दुष्मंथा चमीरा चोट के कारण एशिया कप से बाहर


Dushmantha Chameera Ruled Out: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के मुकाबले शुरू होने में अब ज्यादा वक्त नहीं बच गया है, लेकिन इस बीच श्रीलंकाई टीम (Sri Lankan Cricket Team) को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, श्रीलंका के तेज गेंदबाज दुष्मंथा चमीरा (Dushmantha Chameera) चोट के कारण श्रीलंका की एशिया कप टीम से बाहर हो गए हैं. अब दुष्मंथा चमीरा के चोटिल होने के बाद चयनकर्ताओं ने नुवान तुषारा (Nuwan Thushara) को 20 सदस्यीय टीम में शामिल किया.

प्रैक्टिस सेशन के दौरान दुष्मंथा चमीरा को लगी चोट

मिली जानकारी के मुताबिक, तेज गेंदबाज दुष्मंथा चमीरा अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हो गए. बताया जा रहा है कि दुष्मंथा चमीरा के बाएं पैर में चोट लगी है. बहरहाल, यह श्रीलंकाई टीम के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. दुष्मंथा चमीरा टी20 फॉर्मेट के बेहतरीन गेंदबाज माने जाते हैं. श्रीलंकाई टीम के अलावा दुष्मंथा चमीरा ने आईपीएल में भी शानदार प्रदर्शन किया है. दुष्मंथा चमीरा आईपीएल 2022 में केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जॉइंट्स टीम का हिस्सा थे. खासकर, डेथ ओवर में अपनी वैरिएशन के लिए इस तेज गेंदबाज को जाना जाता है.

28 अगस्त को आमने-सामने होगी भारत और पाकिस्तान की टीम

गौरतलब है कि एशिया कप 2022 के मुकाबले 27 अगस्त को शुरू हो जाएंगे. वहीं, भारत और पाकिस्तान की टीमें 28 अगस्त को आमने-सामने होगी. दोनों टीमों के बीच यह मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल एशिया कप में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होंगे. वहीं, शाहीन अफरीदी पाकिस्तानी टीम का हिस्सा नहीं होंगे. बहरहाल, शाहीन अफरीदी का चोटिल होना पाकिस्तान टीम के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. एशिया कप 2022 का फाइनल 11 सिंतबर को खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें-

IND vs ZIM: प्रसिद्ध कृष्णा के टीम में बने रहने पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान, कही यह बड़ी बात

IND vs ZIM: जिम्बाब्वे के खिलाफ पहला शतक लगाकर शुभमन ने सचिन को पछाड़ा, बनाया यह बड़ा रिकॉर्ड



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.