National Wheels

शेन वॉटसन ने किया बड़ा दावा, बोले- एशिया कप में धमाकेदार प्रदर्शन करेंगे कोहली, क्योंकि…


Shane Watson on Virat Kohli: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शेन वॉटसन का मानना है कि भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली क्रिकेट से ब्रेक के बाद मानसिक और शारीरिक रूप से तरोताजा हो गए होंगे और आगामी एशिया कप में फिर से अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे.

विराट कोहली एशिया कप से भारतीय टीम में वापसी कर रहे हैं. वह आखिरी बार जुलाई में इंग्लैंड के दौरे पर भारत के लिए खेले थे. इसके बाद उन्हें वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज के लिए आराम दिया गया था. 

गौरतलब है कि नवंबर 2019 से कोहली के बल्ले से शतक नहीं निकला है. वहीं अगर वह दुबई में 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में खेलते हैं, जिसे क्रिकेट की दुनिया में ‘सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्विता’ कहा जाता है, तो यह कोहली का 100वां टी20 मैच होगा.

शेन वॉटसन ने आईसीसी रिव्यू शो में कहा, “इस महीने क्रिकेट से ब्रेक लेने के बाद इस एशिया कप में वह बेहतर करेंगे, यह जानते हुए कि ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप बहुत जल्द ही होने वाला है.”

कोहली ने इस साल भारत के लिए सिर्फ 16 मैच खेले हैं, जिनमें से चार टी20 मैच थे. निश्चित रूप से उन्हें इस ब्रेक से मानसिक, शारीरिक रूप से मजबूत होने में मदद मिली होगी.

उन्होंने कहा, “आप देख सकते हैं कि आईपीएल के दौरान भी उनकी ऊर्जा थोड़ी कम हो गई थी. आप बता सकते हैं, चाहे उन्होंने कितनी भी कोशिश की हो, लेकिन अपनी चमक बिखेरने में नाकाम रहे थे. उन्हें फॉर्म में आने के लिए केवल एक अच्छी पारी की जरूरत है.”

यह भी पढ़ें-

Asia Cup 2022: भारत-पाक मैच से पहले बाबर आज़म से मिले विराट कोहली, वायरल हो रहा वीडियो

Asia Cup 2022: वीवीएस लक्ष्मण एशिया कप में होंगे टीम इंडिया के कोच, BCCI ने किया कंफर्म

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.