National Wheels

शूटिंग के दौरान अनुपम खेर को लगी चोट, कोर्ट रूम का सीन करते हुए एक्टर घायल


Anupam Kher Injured : फिल्म अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) इन दिनों लखनऊ में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कागज़ 2’ ( Kaagaz 2) की शूटिंग कर रहे हैं. खबर है कि शूटिंग के दौरान एक्टर को चोट लग गई है. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक एक सूत्र ने बताया कि अभिनेता कोर्ट रूम का कोई सीन शूट कर रहे जब उन्हें चोट लग गई.

सूत्र ने बताया, ‘ये एक बहुत इंटेंस कोर्ट रूम सीन था और अनुपम सर उसमें पूरी तरह खोए हुए थे. शूटिंग के दौरान वो सेट पर घूम रहे थे, तभी अचानक उनका सिर एक कोने में लकड़ी के ढांचे से टकरा गया. एक्टका सिर टकराते ही उनके को एक्टर्स दर्शन कुमार और सतीश कौशिक भागकर एक्टर के पास ये देखने के लिए कि वो ठीक हैं या नहीं, उन्हें ज्यादा चोट तो नहीं लगी. इसके बाद एक्टर के लिए तुरंत आइसपैक मंगवाया गया ताकी उन्हें सूजन ना हो’. 

सूत्र ने आगे बताया कि ‘फिल्ममेकर ने शूटिंग स्थगित करने के लिए कहा, लेकिन अभिनेता ने ऐसा करने से मना कर दिया और शूटिंग को जारी रखा. उन्होंने निर्देशक से अनुरोध किया कि उन्हें कुछ समय दें ताकि दर्द कम हो सके. इसके बाद सभी को थोड़ा तनाव में देखकर, अनुपम सर ने सेट पर माहौल को हल्का करने के लिए अपनी चोट के बारे में ही चुटकुले सुनाए. इसके बाद उन्होंने बिना किसी परेशानी के आगे की शूटिंग की’.




आपको बता दें पंकज त्रिपाठी और सतीश कौशिक फिल्म ‘कागज़’ साल 2020 में रिलीज़ हुई थी. अब इसी फिल्म का दूसरा पार्ट  ‘कागज़ 2’ रिलीज़ किया जाएगा जिसकी शूटिंग फिलहाल लखनऊ में चल रही है. फिल्म में दर्शन कुमार, अनुपम खेर की बेटे की भूमिका में दिखाई देंगे. इससे पहले दोनों ‘द कश्मीर फाइल्स’ में साथ नजर आए थे.



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.