National Wheels

शाहीन अफरीदी को लेकर वकार यूनिस के ट्वीट पर इरफान पठान ने किया पलटवार, कही ये बात


Irfan Pathan Tweet: पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) चोट के कारण एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) का हिस्सा नहीं होंगे. दरअसल, एशिया कप से शाहीन अफरीदी के बाहर होने के बाद वकार यूनिस (Waqar Younis) ने ट्वीट कर भारतीय टीम पर तंज कसा, लेकिन भारतीय फैंस ने पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी को करारा जवाब दिया. अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने वकार यूनिस पर पलटवार किया है.

इरफान पठान का वकार यूनिस को जवाब

दरअसल, पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी वकार यूनिस ने अपने ट्वीट में लिखा था कि शाहीन अफरीदी की चोट भारतीय टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों के लिए बड़ी राहत… दुख की बात है कि वह एशिया कप में पाकिस्तानी टीम का हिस्सा नहीं होंगे. अब पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने वकार यूनिस पर पलटवार किया है. उन्होंने वकार यूनिस के ट्वीट पर लिखा कि यह दूसरी टीमों के लिए राहत की बात है कि बुमराह और हर्षल इस एशिया कप में नहीं खेल रहे हैं! इरफान पठान का वकार यूनिस को यह रिप्लाई सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

जसप्रीत बुमराह एशिया कप में टीम का हिस्सा नहीं होंगे

गौरतलब है कि एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK 2022) की टीम 28 अगस्त को आमने-सामने होगी. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और हर्षल पटेल (Harshal Patel) एशिया कप 2022 में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होंगे. दरअसल, हर्षल पटेल साइड स्ट्रेन से जूझ रहे हैं और फिलहाल एनसीए (NCA) में हैं. वहीं, जसप्रीत बुमराह पीठ की समस्या की वजह से इस टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं होंगे.

ये भी पढ़ें-

VIDEO: शार्दुल ठाकुर ने बताया जिम्बाब्वे के खिलाफ क्या बनाया था प्लान, सिराज से शेयर की दिलचस्प बातें

IND-A vs NZ-A: प्रियांक पंचाल को मिल सकती है कप्तानी, सिडनी का हीरो भी है दावेदार, जानें पूरा शेड्यूल



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.