National Wheels

शाहीन अफरीदी के एशिया कप से बाहर होने के बाद वायरल हो रहा है मोहम्मद आमिर का पु्राना वीडियो


Mohammad Amir Viral Video: एशिया कप 2022 में 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान की टीम आमने-सामने होगी, लेकिन इस बीच पाकिस्तानी टीम को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, शाहीन अफरीदी चोट के कारण एशिया कप से बाहर हो गए हैं. शाहीन अफरीदी श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में चोटिल हो गए थे, जिसके बाद पाकिस्तान टीम के नीदरलैंड दौरे के लिए इस खिलाड़ी को टीम में शामिल नहीं किया गया. हालांकि, ऐसा माना जा रहा था कि शाहीन अफरीदी एशिया कप से पहले ठीक हो जाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

मोहम्मद आमिर का पु्राना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

एशिया कप से शाहीन अफरीदी के बाहर होने के बाद मोहम्मद आमिर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हालांकि, यह वीडियो पिछले साल का है. दरअसल, इस वीडियो में मोहम्मद आमिर पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी को संभावित चोट के बारे में चेतावनी दे रहे हैं. साथ ही वह भारतीय टीम मैनेजमेंट की तारीफ कर रहे हैं. मोहम्मद आमिर इस वीडियो में कह रहे हैं कि बुमराह, शमी, भुवनेश्वर कुमार समेत भारतीय टीम के पास कई ऐसे गेंदबाज हैं जो 140 किमी प्रतिघंटा स्पीड से बॉल कर रहे हैं, वह इसका क्रेडिट भारतीय मैनेजमेंट को देते हैं.

भारतीय मैनेजमेंट की रोटेशन पॉलिसी शानदार है- मोहम्मद आमिर

मोहम्मद आमिर कहते हैं कि पाकिस्तान में खिलाड़ी तीनों फॉर्मेट खेलते हैं, ऐसे में वर्कलोड मैनेज करना आसान नहीं है. वहीं, उन्होंने भारतीय मैनेजमेंट की तारीफ की. उन्होंने कहा कि भारतीय मैनेजमेंट की रोटेशन पॉलिसी शानदार है. साथ ही उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई टीम का उदाहरण दिया. आमिर ने कहा कि आप कमिंस, हेज़लवुड, स्टार्क को एक सीरीज में साथ खेलते कभी नहीं देखेंगे. पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज के मुताबिक, वह किसी खिलाड़ी के तीनों फॉर्मेट में खेलने के खिलाफ नहीं है, लेकिन मैनेजमेंट को वर्कलोड का ख्याल रखना चाहिए.

ये भी पढ़ें-

Asia Cup 2022: शाहीन अफरीदी को लेकर वकार यूनिस के ट्वीट पर इरफान पठान ने किया पलटवार, कही ये बात

Ajinkya Rahane Fitness Update: चोट से उबर चुके हैं अजिंक्य रहाणे, मुंबई के ऑफ सीजन कैंप में लेंगे हिस्सा

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.