National Wheels

शादी से पहले रणबीर कपूर के साथ एक ही कमरे में क्यों रहने लगीं थीं Alia Bhatt, सामने आई ये वजह


Alia Bhatt On Live In Relationship With Ranbir Kapoor: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  इन दिनों कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में बनी हुई हैं. पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ आलिया जल्द अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में नजर आएंगी. करियर के अलावा आलिया अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भी लाइम-लाइट में हैं. अभिनेत्री ने अपने नाम के आगे कपूर सरनेम लगाया था जिस पर जमकर बवाल हुआ. हाल में अभिनेत्री ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में लिव इन रिलेशनशिप पर अपनी राय दी है.  

सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे रणवीर-आलिया

बता दें कि, रणबीर और आलिया ने साल अप्रैल 2022 में शादी की थी. शादी के बंधन में बंधने से पहले, रणबीर और आलिया ने एक-दूसरे को काफी सालों तक डेट किया और वे एक साथ रहने भी लगे थे. अब कई सालों बाद आलिया ने लिव इन को एक सही फैसला बताया है. मीडिया ने जब उनसे पूछा कि क्या वह बाकी कपल को लिव-इन रिलेशनशिप का सुझाव देंगी? 

लिव इन रिलेशन पर आलिया की राय

इस सवाल पर आलिया ने कहा, “डेटिंग के बाद वह रणबीर से सीधा शादी करने वाली थीं. लेकिन महामारी के बीच उन्होंने एक साथ रहने का फैसला किया. महामारी ने सभी काम पर रोक लगा दी थीं तो ऐसे में हम साथ एक ही छत के नीचे रहने लगे. आलिया ने कहा, “अगर आप लिव इन कर सकते हैं, तो क्यों नहीं? मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा है. आपको एक-दूसरे की आदत हो जाती है और एक-दूसरे के होने से सहज हो जाते हैं, आप बिना दबाव और शादी किए बिना भी बहुत सारी यादें जोड़ लेते हैं.” 


वर्कफ्रंट की बात करें रणबीर और आलिया ‘ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)’ में एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. फिल्म इसी साल सितंबर में रिलीज होगी. इसमें अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी अहम भूमिकाओं में हैं. 

ट्रोल होने पर आलिया ने दिया बड़ा बयान

हाल में आलिया भट्ट ने नेपोटिज्म और स्टार किड्स के कारण उनको ट्रोल किए जाने पर भी अपनी चुप्पी तोड़ी थी. आलिया ने कहा था, “मैं ट्रोलिंग के खिलाफ बयानबाजी करके अपना बचाव नहीं कर सकती. और अगर तुम मुझे पसंद नहीं करते, तो मुझे मत देखो. मैं आपकी इसमें कोई मदद नहीं कर सकती. लोग तो कुछ भी कहते हैं. लेकिन मुझे उम्मीद है, मैं अपनी फिल्मों से उन्हें यह साबित कर दूंगी कि मैं वास्तव में फिल्मी दुनिया और एक्टिंग के लायक हूं ” 

 



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.