National Wheels

शादी की सालगिराह पर अनुपम खेर शेयर की 35 साल पुरानी फोटो, बेहद फिल्ली रही है इनकी प्रेम कहानी


Anupam Kher Kirron Kher Marriage Anniversary: अनुपम खेर (Anupam Kher) और किरण खेर (Kirron Kher) को बॉलीवुड का पावर कपल कहा जाता है. अनुपम खेर और किरण खेर की शादी को साल 37 साल पूरे हो गए हैं. सालगिराह के इस मौके पर अनुपम खेर ने शादी की एक फोटो शेयर कर पत्नी को खास अंदाज में विश किया है. इस फोटो में किरण खेर को तो पहचानना भी मुश्किल हो रहा है. खैर आज हम अनुपम खेर और किरण खेर की शादी की सालगिराह (Anupam Kher Kirron Kher Love Story) पर उनकी लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं, जो किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है. 

अनुपम खेर और किरण खेर की पहली मुलाकात चंडीगढ़ में हुई थी. अनुपम और किरण एकसाथ यहां एक थिएटर में काम कर रहे थे. यह दोनों शुरुआत से ही एक दूसरे के पक्के दोस्त रहे हैं, लेकिन उस वक्त यह दोस्ती प्यार में नहीं थी. इसके बाद किरण खेर साल 1980 में चंडीगढ़ से निकलकर फिल्मों की तलाश करने मुंबई पहुंच गईं, इस बीच किरण की जिंदगी में गौतम बेरी आ गए थे.

किरण और गौतम की एक दूसरे से प्यार करने लगे और दोनों ने शादी भी कर ली. लेकिन शादी के लंबे वक्त बाद किरण इस रिश्ते से निकलना चाहती थीं. वहीं किरण की शादी के बाद अनुपम खेर ने भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला लिया और शादी रचा ली लेकिन अनुपम खेर भी अपनी शादी से खुश नहीं थे.


इसके बाद यह दोनों स्टार्स लंबे वक्त बाद कोलकाता एक थिएटर एक्ट के दौरान मिले और यह मुलाकात कब प्यार में बदल गई इसका एहसास इन्हें भी नहीं हुआ. एक दूसरे के प्यार में पड़कर इन दोनों स्टार्स ने अपने पार्टनर्स को तलाक देने के बाद 1985 में शादी रचा ली.

मीडिया के सामने Ravi Kishan ने कर डाला इस भोजपुरी हसीना को ‘KISS’…जानें किसके साथ जुड़ने लगा था एक्टर का नाम

Video: यूएस के नेवी ऑफिसर्स ने हिंदी में गाया Kal Ho Naa Ho सॉन्‍ग, परफॉर्मेंस देख आ जाएगा मजा

 



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.