National Wheels

शाकिब अल हसन की कप्तानी वाली इस टीम के मेंटर होंगे पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत


S Sreesanth: टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (Sreesanth) अब नई भूमिका में दिखेंगे. दरअसल, पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज टी10 लीग में मेंटर के तौर पर दिखेंगे. टी10 लीग में बांग्ला टाइगर्स के मेंटर एस श्रीसंत होंगे, जबकि इस टीम के कप्तान बांग्लादेश के दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन होंगे. पिछले सीजन इस टीम के कप्तान फाफ डू प्लेसी थे, लेकिन इस सीजन शाकिब अल हसन को यह जिम्मेजारी दी गई है. पिछले सीजन फाफ डू प्लेसी की कप्तानी में बांग्ला टाइगर्स को 10 मैचों में 6 जीत मिली थी.

बांग्ला टाइगर्स के मेंटर होंगे एस श्रीसंत

बांग्लादेश के पूर्व ऑलराउंडर आफताब अहमद टी10 लीग में बांग्ला टाइगर्स के हेड कोच होंगे. वहीं, पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत को इस टीम का मेंटर बनाया गया है. जबकि इसके अलावा नजमुल अबेदीन फहीम असिस्टेंट कोच की भूमिका निभाएंगे. टी10 लीग में बांग्ला टाइगर्स टीम की बात करें तो इस टीम में शाकिब अल हसन के अलावा बांग्ला टाइगर्स की टीम में कॉलिन मुनरो, ओपनर एविन लुईस भी होंगे. गौरतलब है कि वेस्टइंडीज के ताबड़तोड़ ओपनर लुईस को बतौर प्लैटिनम प्लेयर साइन किया गया है.

ऐसा रहा है श्रीसंत का करियर

गौरतलब है कि एस श्रीसंत एक वक्त भारतीय टीम के अहम सदस्य थे. उन्होंने साल 2007 में खेले गए पहले टी20 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन किया था. इसके अलावा 2007 टी20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एस श्रीसंत के स्पेल को आज भी याद किया जाता है. हालांकि, मैच फिक्सिंग की वजह से एस श्रीसंत को क्रिकेट छोड़ना पड़ा था, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी. मैच फिक्सिंग आरोप के बाद मैदान पर उन्होंने वापसी की, साथ ही घरेलू क्रिकेट में कुछ मैच खेले.

ये भी पढ़ें-

Asia Cup 2022: 6 टीमों के बीच होंगे 13 मुकाबले, पढ़ें 15 दिनों तक चलने वाले एशिया कप से जुड़ी सभी जरूरी बातें

Bhuvneshwar Kumar और नुपुर की लव स्टोरी फिल्मी कहानी से नहीं है कम, भुवी ने किया था 3 बार प्रपोज

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.