National Wheels

शहर दक्षिण में बिजली सुधार पर खर्च होंगे ₹2.10 करोड़ – राजीव

शहर दक्षिण में बिजली सुधार पर खर्च होंगे ₹2.10 करोड़ – राजीव

प्रयागराज: प्रयागराज जिला/महानगर उद्योग व्यापार मंडल एवं जिला व्यापार बंधु समिति उत्तर प्रदेश शासन एवं अन्य माध्यम से संगठन के महानगर अध्यक्ष राजीव कृष्ण श्रीवास्तव एवं जिला कार्यवाहक अध्यक्ष अनूप वर्मा ने दावा किया है कि शहर दक्षिणी की बिजली समस्या सुधारने के लिए संगठन की पहल पर ₹2.10 करोड़ का प्रस्ताव पावर कारपोरेशन ने बनाया है।

कहा कि पूर्वांचल विद्युत वितरण के चीफ इंजीनियर को समस्याओं से अवगत कराया गया। इस पर उन्होंने विभिन्न कार्यों को शीघ्र कराए जाने का आदेश पारित किया। साथ ही पत्र सं० 8547,मु०अ०(वि०)प्र०क्षे०/बिजनेस प्लान 2022-23 को निदेशक (तकनीकी) पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड लि०विद्युत भवन.D.L.W.वाराणसी को प्रेषित किया है।

बताया कि करेलाबाग, कल्याणी देवी, रामबाग खंडों का कुल 16 स्थानों को चिन्हित कराकर विवरण दिया गया, जिसका बजट लगभग 2 करोड़ 10 लाख अनुमानित है। इसे पास होने हेतु निदेशक ( तकनीकी ) पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड० वाराणसी को भेजा गया। साथ ही जिला शहर के जर्जर विद्युत पोल को भी तत्काल बदलने के लिए भी निर्देशित किया गया। संगठन के प्रमुख पदाधिकारियों द्वारा यह निर्णय लिया गया की जरूरत पड़ने पर पूर्वांचल वितरण निगम लिमिटेड वाराणसी जाकर तकनीकी निदेशक से भी मुलाकात किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.