National Wheels

‘व्रिकम वेधा’ में रितिक रोशन को कास्‍ट करने को लेकर है ये दिलचस्‍प कहानी


Vikram Vedha: रितिक रोशन (Hrithik Roshan) के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्‍म को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं. वह तमिल फिल्‍म ‘विक्रम वेधा’  (Vikram Vedha) के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे. इस फिल्‍म से उनका दमदार लुक पहले ही वायरल हो चुका है. अब इस बात का खुलासा हुआ है कि आखिर उन्‍हें इस फिल्‍म में काम करने का मौका कैसे मिला. गायत्री (Gayathri) ने ‘विक्रम वेधा’ के तमिल वर्जन को पुष्‍कर के साथ मिलकर लिखा और डायरेक्‍ट किया है. उन्‍होंने ही इस बारे में बताया है कि आखिर क्‍यों उन लोगों ने ‘विक्रम वेधा’  के हिंदी रीमेक के लिए रितिक को ही कास्‍ट किया. 

रितिक ने किया था सबसे पहले फोन
एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्‍यू में गायत्री ने बताया कि 2017 में ‘विक्रम वेधा’ रिलीज होने के बाद रितिक वो सबसे पहले एक्‍टर थे,  जिन्‍होंने उन्‍हें कॉल कर फिल्‍म की जमकर तारीफ की थी. गायत्री के अनुसार,  रितिक फिल्‍म की सोल और डेप्‍थ समझ गए थे. गायत्री ने रितिक को टैलेंटेड एक्‍टर बताते हुए कहा कि अब तक उनके साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा है. 

रितिक को बताया ‘डाउन टू अर्थ’
रितिक की तारीफ करते हुए गायत्री ने आगे कहा कि वह हमेशा बड़े पैमाने पर सोचते हैं और प्रोजेक्‍ट को बेहतर बनाने में जुटे रहते हैं. गायत्री के मुताबिक,  रितिक में कोई घमंड नहीं है. उनके बीच कई मामलों में असहमति होने के बावजूद कोई मतभेद नहीं होता. यहां तक कि गायत्री ने रितिक के बारे में कहा कि वह बहुत ही डाउन टू अर्थ इंसान हैं. 

रितिक के साथ होंगे सैफ अली खान भी
बता दें कि फिल्‍म का कुछ हिस्‍सा अबू धाबी में भी शूट किया गया है,  जहां लखनऊ का सेट बनाया गया. इस फिल्‍म में रितिक के साथ सैफ अली खान भी मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे. ‘विक्रम वेधा’ के तमिल वर्जन में आर माधवन और विजय सेतुपति लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्‍म के अलावा रितिक, सिद्वार्थ आनंद की ‘फाइटर’ में भी नजर आएंगे, जिसमें वह पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ स्‍क्रीन शेयर करते दिखेंगे.

यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant ने IIFA से शेयर की ऐसी तस्‍वीर, लोग कहने लगे- “आपके जलवे हैं, वरना…”

 

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.