National Wheels

विशेष | ‘उनके पैरो टेल ज़मीन खिसक रही है’: एकनाथ शिंदे ने विद्रोहियों पर दबाव डालने से इनकार किया, 50 विधायक उनका समर्थन कर रहे हैं


एकनाथ शिंदे गुरुवार को असम में अपने विद्रोही खेमे के साथ। (छवि: समाचार18)

बागी नेता ने कहा कि शिवसेना उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं कर सकती क्योंकि उनके पास संख्या है और उनके खेमे के लिए समर्थन केवल बढ़ेगा

“उनके जोड़ी कहानी ज़मीन खिसक रही है” [The ground is slipping from under their feet]शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे ने महाराष्ट्र के राजनीतिक संकट पर कहा, क्योंकि वह अपने विद्रोह पर दृढ़ लग रहे थे।

सीएनएन-न्यूज18 से बात करते हुए शिंदे ने बागी विधायकों पर दबाव बनाने के आरोपों से भी इनकार किया। “मैं यहां पिछले चार दिनों से हूं। फिर भी लोग हमसे जुड़ने आ रहे हैं। क्या यह दबाव है?”

नेता ने उनके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए शिवसेना के शीर्ष नेताओं के प्रयासों को भी खारिज कर दिया। “वह डरे हुए है। उनके जोड़े किस्से की जमीन खास गई है। कौन किसको दारा रहे हैं? यह लोकतंत्र में काम नहीं करेगा, ”उन्होंने कहा।

शिंदे ने कहा: “वे हमारे खिलाफ क्या कार्रवाई कर रहे हैं? हम उनके खिलाफ कार्रवाई कर सकते हैं। हमारे पास नंबर हैं। हमारे पास अभी 50 से अधिक विधायक हैं और समर्थन केवल बढ़ेगा।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.