National Wheels

विवाह योजना के लाभ के लिए सामूहिक विवाह में पत्नी से पुनर्विवाह करने की कोशिश करते पकड़ा गया एनएसयूआई नेता


मुख्यमंत्री कन्यादान योजना अप्रैल, 2006 में वंचित परिवारों को उनकी बेटियों की शादी के लिए वित्तीय सहायता प्रदान करने के उद्देश्य से शुरू की गई थी। (प्रतिनिधि छवि / रायटर)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नेटिक चौधरी ने अपनी पत्नी से अभी 15 दिन पहले ही शादी की थी लेकिन योजना के प्रसाद के लिए पुनर्विवाह करने के लिए अपनी पत्नी के साथ सामूहिक विवाह स्थल पहुंचे।

  • आखरी अपडेट:28 मई 2022, 12:28 IST
  • पर हमें का पालन करें:

मध्य प्रदेश के सागर जिले में पुलिस ने राष्ट्रीय छात्र संघ के समन्वयक को गिरफ्तार किया है भारत (NSUI) एक बालाजी मंदिर के परिसर में एक सामूहिक विवाह में जब उन्होंने मुख्यमंत्री कन्यादान योजना का लाभ उठाने के लिए अपनी पत्नी से पुनर्विवाह करने का प्रयास किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नेटिक चौधरी ने अपनी पत्नी से महज 15 दिन पहले ही शादी की थी लेकिन योजना के प्रसाद के लिए पुनर्विवाह करने अपनी पत्नी के साथ सामूहिक विवाह स्थल पहुंचे.

जब वह अनुष्ठान शुरू होने के लिए कार्यक्रम स्थल पर इंतजार कर रहा था, तो कथित तौर पर आयोजकों ने उसे देखा, जिन्होंने पुलिस को बुलाया। चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया और बाद में रिहा कर दिया गया।

मुख्यमंत्री कन्यादान योजना अप्रैल, 2006 में वंचित परिवारों को उनकी बेटियों की शादी के लिए वित्तीय सहायता प्रदान करने के उद्देश्य से शुरू की गई थी।

घटना पर ट्वीट करते हुए बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ से जवाब मांगा.

एनएसयूआई कांग्रेस की छात्र शाखा है।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर तथा आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहां।



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.