National Wheels

विराट कोहली ने चहल और जडेजा की गेंदों पर जमकर लगाए बड़े शॉट, देखें वीडियो


Asia Cup 2022: एशिया कप में भारत के अभियान की शुरुआत पाकिस्तान के खिलाफ 28 अगस्त को खेले जाने वाले मुकाबले से होगी. इस मैच में सबकी नज़रें टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पर टिके रहने की संभावना है. प्रैक्टिस सेशन के दौरान विराट कोहली अच्छे टच में नज़र आ रहे हैं. विराट कोहली ने भारत के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल के खिलाफ जमकर शॉट लगाए हैं. 

विराट कोहली ने बुधवार को टीम इंडिया के स्पिनर्स के सामने जमकर प्रैक्टिस की. युजवेंद्र चहल के अलावा विराट कोहली ने रवींद्र जडेजा की गेंदों पर भी शॉट लगाए. विराट कोहली खुद भी यह दावा कर चुके हैं कि इंग्लैंड दौरे से वापसी के बाद उन्होंने अपनी बल्लेबाजी पर काम किया है और अब वह पहले से ज्यादा मजबूत नज़र आ रहे हैं.

बता दें कि इन दिनों विराट कोहली का फॉर्म चिंता का विषय बना हुआ है. विराट कोहली ने इंटरनेशनल क्रिकेट में बीते 1000 दिनों से शतक नहीं लगाया है. विराट कोहली इंग्लैंड दौरे पर खेली गई 6 पारियों में एक भी अर्धशतक नहीं लगा पाए थे. इसके बाद टीम में विराट कोहली की जगह को लेकर भी सवाल खड़े होने लगे.

विराट के लिए मौका है एशिया कप

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भी विराट कोहली की टीम इंडिया में जगह अब सवालों के घेरे में है. हालांकि विराट कोहली के पास एशिया कप में यह साबित करने का मौका है कि क्यों आज भी वह मौजूदा समय में दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं. एशिया कप में खासकर पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली का रिकॉर्ड भी शानदार रहा है.

विराट कोहली रविवार को खेले जाने वाले मुकाबले के जरिए एक बेहद ही खास मुकाम भी हासिल करने जा रहे हैं. यह विराट कोहली का 100वां टी20 मुकाबला होगा. विराट कोहली भारत के पहले ऐसे क्रिकेटर बन जाएंगे जिन्होंने हर फॉर्मेट में 100 से ज्यादा मैच खेले हैं.

T20 World Cup: भारत-पाक मैच के टिकट पाने का एक और मौका, आईसीसी ने उठाया है यह कदम

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.