National Wheels

विराट कोहली के फॉर्म को लेकर परेशान नहीं हैं कपिल देव, मैच से पहले दिया खास मैसेज


Asia Cup 2022: एशिया कप में अपने अभियान को आगे बढ़ाते हुए टीम इंडिया बुधवार को हांगकांग से भिड़ेगी. इस मुकाबले में भी सबकी नज़रें विराट कोहली (Virat Kohli) के फॉर्म पर रहने वाली हैं. भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) हालांकि विराट कोहली के फॉर्म को लेकर चिंतित नहीं हैं. कपिल देव का मानना है कि विराट कोहली को अपने शॉट सिलेक्शन साथ ज्यादा कॉन्फिडेंट होने की जरूरत है.

विराट कोहली की दो महीने के लंबे ब्रेक के बाद टीम इंडिया में वापसी हुई है. पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत में विराट कोहली ने अहम भूमिका निभाई. विराट कोहली ने 34 गेंद में 35 रन की बेहतरीन पारी खेली. हालांकि कुछ मौकों पर विराट कोहली संघर्ष करते हुए भी दिखे.

कपिल देव ने कहा, ”विराट कोहली को टीम में वापस देखकर बेहद खुशी हो रही है. विराट कोहली को अपने शॉट सिलेक्शन पर और ज्यादा भरोसा करना होगा. कोहली लकी रहे कि उन्हें शुरुआत में ही चांस मिल गया.”

विराट कोहली की वापसी का भरोसा

कपिल देव ने आगे कहा, ”मुझे विराट कोहली के फॉर्म की बिल्कुल भी चिंता नहीं है. विराट कोहली के कई शॉट ने प्रभाव डाला. मैं बस चाहता हूं वो ऐसे ही खेलना जारी रखें. वो वापस आए हैं और काफी अच्छा खेल रहे हैं. पिछले 10 साल से विराट कोहली का एटिट्यूड शानदार रहा है और यह उन्हें बाकी किसी की भी तुलना में बड़ा खिलाड़ी बनाता है.”

विराट कोहली को एक खास मैसेज देते हुए कपिल देव ने कहा, ”उन्हें रन पर फोकस करने की बजाए देश के बारे में सोचना चाहिए. जब आप देश का प्रतिनिधित्व करते हैं तो वह बाकी सब चीजों से बड़ा होता है. विराट कोहली को वापसी करने के लिए सिर्फ एक अच्छी पारी खेलने की जरूरत है. मुझे कोई शक नहीं है कि विराट कोहली वापसी करने में कामयाब होंगे.”

Asia Cup 2022: ऋषभ पंत की टीम में वापसी होना तय, दिनेश कार्तिक को बैठना पड़ेगा बाहर

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.