National Wheels

विनोद कांबली को महाराष्ट्र के बिजनेसमैन ने दिया नौकरी का ऑफर, ऐसा रहा है इस खिलाड़ी का सफर


Vinod Kambli Job Offer: पिछले दिनों पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली से संबंधित खबर ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. दरअसल, विनोद कांबली ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा कि उनका परिवार सिर्फ 30 हजार के पेंशन पर चल रहा है, जो उन्हें भारतीय क्रिकेट बोर्ड से मिलता है. साथ ही इस पूर्व क्रिकेटर ने क्रिकेट से संबंधित कोई काम देने का आग्रह किया था. अब विनोद कांबली की मदद के लिए महाराष्ट्र के एक व्यवसायी संदीप थोराट आगे आए हैं.

विनोद कांबली को व्यवसायी से नौकरी का ऑफर

व्यवसायी संदीप थोराट ने पूर्व क्रिकेटर को 1 लाख रुपये मासिक वेतन के साथ नौकरी की पेशकश की है. हालांकि, ऐसा कहा जा रहा है कि ये नौकरी क्रिकेट से संबंधित नहीं है. मराठी मीडिया के मुताबिक, कांबली को मुंबई में सह्याद्री उद्योग समूह के वित्त विभाग में नौकरी का ऑफर दिया गया है. दरअसल, एक वक्त ऐसा था जब माना जा रहा था कि विनोद कांबली क्रिकेट की दुनिया में बहुत दूर तक जाएंगे, लेकिन वक्त के साथ यह खिलाड़ी गुमनाम हो गया.

इंटरनेशनल क्रिकेट का दबाव नहीं झेल पाए कांबली!

दरअसल, ऐसा दावा किया जाता रहा है कि विनोद कांबली इंटरनेशनल क्रिकेट का दबाव नहीं झेल पाए. हालांकि, इस खिलाड़ी ने इंटरनेशनल क्रिकेट में शानदार आगाज किया था, लेकिन वक्त के साथ अपनी कामयाबी को बरकरार नहीं रख पाए. उस दौर में विनोद कांबली के तुलना महान भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर से होती थी. वहीं, विनोद कांबली के टेस्ट करियर की बात करें तो उन्होंने 7 टेस्ट मैचों में 793 रन बनाए.

ये भी पढ़ें-

Legends League Cricket: कोलकाता के ईडन गार्डन में 16 सितंबर को खेला जाएगा पहला मैच, जानें अन्य वेन्यू और डिटेल्स

Watch: चहल और धनश्री के ब्रेक-अप की अफवाहों पर लगेगा ब्रेक, सामने आया इस जोड़ी का फनी वीडियो

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.