National Wheels

विजय देवरकोंडा-अनन्या पांडे की ‘लाइगर’ ऑडियन्स को नहीं आई पसंद, ट्विटर पर दिए ऐसे रिव्यू


Liger Review: विजय देवरकोंडा (Vijat Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की मोस्ट अवेटिड फिल्म लाइगर (Liger) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस पैन इंडिया फिल्म में विजय का अलग अंदाज देखने का फैंस इंतजार कर रहे थे. फिल्म में विजय का ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस चौंक गए हैं. स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म लाइगर में विजय और अनन्या के साथ राम्या कृष्णन, रॉनित रॉय, विष्णु रेड्डी अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. इस फिल्म से फैंस को बहुत उम्मीद थी. फिल्म के रिलीज होते ही ऑडियन्स सोशल मीडिया पर अपने रिव्यू दे रही है. इन रिव्यू को देखकर कहा जा सकता है कि बाकी बॉलीवुड फिल्मों की तरह ये भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है.

लाइगर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के तले बनी है. इस फिल्म से विजय बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. वहीं अनन्या का ये साउथ डेब्यू है. ये फिल्म हिंदी के अलावा, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज हुई है. इस फिल्म के साउथ में अच्छा बिजनेस करने की उम्मीद की जा रही है. हालांकि हिंदी में फिल्म का बिजनेस करना थोड़ा मुश्किल लग रहा है. आइए आपको बताते हैं सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर ऑडियन्स की क्या राय है.

यूजर्स ने दिए रिव्यू
सोशल मीडिया पर लाइगर ट्रेंड कर रहा है. एक यूजर ने लिखा- लाइगर और राधे श्याम… आने वाली पैन इंडिया फिल्ममेकर्स के लिए ज्ञान. बॉलीवुड एक्टर्स को कास्ट ना करें, सीन क्रिएट ना करें और ना ही बॉलीवुड सॉन्ग लाएं. अच्छी फिल्म बनाएं ये अपने आप लोगों को पसंद आ जाएगी.

दूसरे यूजर ने लिखा- खराब सेकेंड हाफ. पुरी जगन्नाथ पूरी तरह से खो गए. एक भी एंजॉय करने वाला सीन नहीं है. वीडी का पूरी फिल्म में 2 रुपए वाला एटिट्यूड है.

 

एक यूजर ने लिखा- लाइगर समय खराब करने वाली है. बेकार स्टोरी, बहुत कमजोरी स्क्रीनप्ले. बड़ी कास्ट का कोई इस्तेमाल नहीं.

ये भी पढ़ें: Amitabh Bachchan Heaalth Update: दोबारा Covid-19 से संक्रमित हुए अमिताभ बच्चन ने खुद को बताया हेल्पलेस, कहा- कोरोना जीत गया..

Shilpa Shinde ने Romit Raj संग सगाई टूटने पर तोड़ी चुप्पी, शादी को लेकर भी कह डाली ये बात



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.