National Wheels

विजय की ‘लाइगर’ ने पहले दिन किया इतना बिजनेस, राजू श्रीवास्तव की तबीयत में हुआ सुधार


Entertainment News Live Updates: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की फिल्म लाइगर (Liger) का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. ये फिल्म सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म में विजय के साथ अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आईं हैं. फिल्म के तेलुगू वर्जन को बहुत पसंद किया जा रहा है. फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है. फिल्म ने पहले दिन ही आमिर खान और अक्षय कुमार को पीछे छोड़ दिया है. लाइगर ने पहले दिन शानदार कमाई की है. रिपोर्ट्स की माने तो ये जल्द ही कई रिकॉर्ड तोड़ देगी.

राजू की तबीयत में हुआ सुधार

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है. राजू श्रीवास्तव की तबीयत में सुधार हो रहा है. राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा ने उनकी तबीयत के बारे में अपडेट दिया है. उन्होंने एक बयान में कहा-प्रिय शुभचिंतकों राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर बनी हुई है. वह धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं. इस समय वह वेंटिलेटर पर हैं. केवल एम्स दिल्ली और राजू श्रीवास्तव के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट के बयानों पर ही भरोसा या विश्वास करें. किसी और के बयान और समाचार पर भरोसा न करें.’

ओटीटी पर रिलीज होगी लाइगर

विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर सिनेमाघरों पर पहले दिन हिट साबित हुई है. सिनेमाघरों के बाद अब इस फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फैंस को इंतजार है. रिपोर्ट्स की माने तो लाइगर के डिजिटल राइट्स बिक चुके हैं. रिलीज से पहले ही प्रोड्यूसर्स ने डिजिटल राइट्स फिक्स कर दिए थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स ने लाइगर के स्ट्रीमिंग राइट्स के लिए एक ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ डील लॉक कर दी है. कथित तौर पर, स्ट्रीमिंग अधिकार Hotstar + Disney द्वारा प्राप्त किए गए हैं. हालांकि यह कहा जाता है कि एक बड़ी कीमत प्राप्त हुई है, एक सटीक राशि का खुलासा नहीं किया गया है.

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.