National Wheels

विजयराघवगढ़ का विकास ही मेरा प्रमुख ध्येय – संजय पाठक

विजयराघवगढ़ का विकास ही मेरा प्रमुख ध्येय – संजय पाठक

– विद्युत आपूर्ति व्‍यवस्‍था को सुदृढ बनाने के लिए 400 से अधिक नवीन ट्रांसफार्मर स्थापना की हुई स्वीकृति

कटनी। विजयराघवगढ़ विधानसभा का विकास और जनता का कल्याण ही प्रधान सेवक के रूप में मेरा प्रमुख ध्येय है। सबका साथ सबका विकास का नारा चरितार्थ करते हुए सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याण कारी योजनाओं का लाभ मिले यही मेरा लक्ष्य है । यह बात दीपावली मिलन के लिए विजयराघवगढ़ विधानसभा के ग्राम मोहास, कांटी, धौरा, सतवारा, पौनिया, बरुआ, रोहनिया पहुंचने पर शुभकामनाएं देते हुए विधायक संजय पाठक ने कही।

सभी गांवों में पहुंचकर ग्रामवासियों की दीपावली मिलन कार्यक्रम में इस पांच दिवसीय पावन पर्व की बधाई शुभकामनाएं प्रदान करते हुए उन्होंने ग्रामीणों से संवाद भी किया । इस क्रम में सर्व प्रथम उन्होंने ग्राम मुहास में पहुंचने पर ग्राम वासियों को बधाई शुभकामनाएं प्रदान की। ग्राम वासियों की मांग पर ग्राम के कुम्हार मौहल्ला, बर्मन मौहल्ला में एक एक रंगमंच की स्वीकृति प्रदान की। विधायक संजय सत्येंद्र पाठक ने बताया कि मुहास से घुनसुर सड़क निर्माण की स्वीकृत हो रही है। जल्द ही इसका निर्माण प्रारंभ होगा ।

इसके पश्चात धौरा सिजहानी पंचायत में धौरा से बड़वारा विधानसभा के ग्राम सुड्डी को जोड़ने के लिए बनाई जाने वाली नवीन सड़क के भूमिपूजन कार्यक्रम में बोलते हुए कहा हमारा धौरा सिजहनी क्षेत्र पिछले तीस सालों में आर्थिक विकास यात्रा में तेजी से अपने पथ पर आगे बढ़ा है। मुझे याद है कांटी से धौरा आने के लिए बहुत घूम के आना पड़ता था। गांव के घर घर तक टोंटी लगाकर स्वच्छ जल पहुंचाने की सरकार की महत्वपूर्ण योजना का कार्य प्रगति पर है।

ग्रामीण क्षेत्र में जले हुए ट्रांसफार्मर की समस्या के हल के विषय में बोलते हुए उन्होंने कहा कि विधानसभा के लिए 400 से अधिक नवीन ट्रांसफार्मर लगाने के प्रस्ताव को शासन से अनुमति मांगी है। जल्द ही ये ट्रांसफार्मर गांवों के खेतों तक लगाए जाएंगे जिससे आने वाले समय में बिजली की समस्या का हल संभव होगा। इसी तरह उन्होंने ग्राम सतवारा, पौनिया, बरुआ में विधायक निधि से रंगमंच बनाने को स्वीकृति दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.