National Wheels

‘विक्रम वेधा’ को लेकर बड़ी अपडेट आई सामने, ऋतिक रोशन के फैंस को लग सकता है झटका!


Big Update On Vikram Vedha Teaser: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्‍म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) को लेकर बेहद उत्‍साहित हैं. इस फिल्‍म से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट पर उनकी नजरें टिकी हुई हैं; हालांकि इस खबर से वे थोड़े निराश हो सकते हैं. दरअसल, पहले खबर आ रही थी कि 11 अगस्‍त को रिलीज होने जा रही दो बड़ी फिल्‍मों ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) और ‘रक्षाबंधन’ (Raksha Bandhan) के साथ ‘विक्रम वेधा’ की भी झलक फैंस को देखने को मिल सकती है. इस फिल्‍म का टीजर रिलीज होने की बात सामने आई थी. मगर ऐसा नहीं होने जा रहा है. 

जाने-माने ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने इंस्‍टाग्राम पर लेटेस्‍ट जानकारी दी है कि ‘विक्रम वेधा’ के टीजर को ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षाबंधन’ के साथ अटैच नहीं किया गया है. साथ ही यह भी बताया है कि ‘विक्रम वेधा’ के टीजर का रिलीज डेट अभी तक फाइनल नहीं हुआ है. 


अब जैसे ही यह लेटेस्‍ट अपडेट सोशल मीडिया पर सामने आया, ऋतिक के फैंस निराश हो गए. लोग तमाम तरह के कयास लगाने लगे. कोई यह भी कह रहा है कि लगता है सीधे ट्रेलर ही आएगा. वहीं अधिकतर यह कहते नजर आ रहे हैं कि अब और इंतजार नहीं हो रहा है. 

आपको बता दें कि ऋतिक की ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) साउथ में इसी नाम से बनी फिल्म का रीमेक है. ऋतिक के अलावा इस फिल्म में सैफ अली खान, राधिका आप्टे भी अहम भूमिकाओं में हैं. गायत्री और पुष्कर ने निर्देशन की जिम्‍मेदारी संभाली है. 

वैसे 11 अगस्‍त को बॉक्‍स ऑफिस पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha,) और ‘रक्षाबंधन’ (Raksha Bandhan) के बीच कड़ी टक्‍कर देखने को मिलेगी. एक तरफ आमिर खान हैं तो दूसरी तरफ अक्षय कुमार. दोनों ही फिल्‍मों से दर्शकों को काफी उम्‍मीदें हैं. अब देखते हैं कौन दिल जीतने में कामयाब रहता है. वहीं ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) की एक झलक तक देखने को बेकरार फैंस के लिए यही कहा जा सकता है कि इंतजार का फल मीठा होता है. 

यह भी पढ़ें: Ameesha Patel ने शेयर की ऋतिक रोशन की ऐसी तस्‍वीर, देखकर भी नहीं पहचान पाएंगे आप

यह भी पढ़ें: Lauren Gottlieb Latest Photos: ब्राउन कलर की ड्रेस में ग्रीक आइलैंड घूमने निकलीं बिंदास Lauren Gottlieb

 



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.